एक बार फिर चर्चा में कोकिला बेन का ‘रसोड़े में कौन था ? Saath Nibhana Saathiya पर मजेदार वीडियो वायरल

स्टार प्लस का बहुचर्चित शो Saath Nibhana Saathiya लोकप्रिय शोज में से एक रहा है। इन दिनों टीवी पर इस शो के पुराने एपिसोड फिर से टेलीकास्ट किया जा रहें हैं, दर्शको को  शो खूब पसंद भी आ रहा है। अब वही इस शो से जुड़ा एक सीन जिसका खून वीडियो भी वायरल हो रहा है। कोकिलाबेन (Kokilaben) और राशीबेन (Rashi) की नोक झोंक से तो इस शो की पॉपुलैरिटी ही बढ़ी थी और अब दोनों के एक सीन पर मजेदार मीम वायरल हो रहा है।

इस मीम के पीछे की कहानी यह है कि शो के सीन में राशी किचन में हुए हादसे के कारण कोकिला के रडार पर है। वह आगे कहती है कि गोपी किचन में प्रेशर कुकर में चने चढ़ाकर उसके पास आई। फिर कोकिला पूछती है किचन में कौन था। गोपी पर कोकिला चिल्‍लाती है तो वह राशि का नाम लेती है। कोकिला कहती है कि राशी ने कुकर खाली कर दिया और खाली कुकर को गैस पर चढ़ा दिया।

यहाँ वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कोकिलाबेन (Kokilaben) के डायलॉग को रैप सॉन्ग में बदल दिया हैं। स्टार प्लस के शो ‘Saath Nibhana Saathiya ‘ के एक पॉपुलर सीन का इस्तेमाल करने वाले सिंगर-म्यूजिक प्रोड्यूसर यशराज मुखते (Yashraj Mukhate) ने इस सीन में एक ऑटोट्यून ट्विस्ट डालते हुए इसे एक बहुत ही मजेदार रैप म्यूजिक वीडियो बना दिया है। बता दें कि इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहें हैं और इसे जमकर लाइक भी मिल रहे हैं। इस वीडियो को अभी तक 45 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

एक हफ्ते में दुनिया के 26 % केस भारत में, क्या बन गया नया कोरोना सेंटर?

Related posts

Leave a Comment