पश्चिम बंगाल: मालदा में महिला का जला शव बरामद, रेप के बाद जला कर मारने का शक

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में फिर एक बार फिर इंसानियत हुई शर्मसार, मालदा में महिला का जला शव बरामद

पश्चिम बंगाल स्थित मालदा में एक महिला का जला हुआ शव बरामद हुआ है । अभी प्रियंका रेड्डी (Priyanka Reddy) Rep case के बाद लगातार देशभर से ऐसे मामले सामने आ रहे है । मालदा से बरामद शव को लेके पुलिस ने आशंका जताई की महिला के साथ पहले बलात्कार किया और फिर उसे मार कर जिन्दा जला दिया गया । डीएसपी प्रशांत देबनाथ ने कहा की महिला का शव गभीर रूप से झुलसा हुआ है और उसकी पहचान करना मुश्किल है । वहाँ पर मौजूद स्थानीय लोगो ने शव को देखा और पुलिस को सुचना दी ।पश्चिम बंगाल: मालदा में महिला का जला शव बरामद, रेप के बाद जला कर मारने का शक

पुलिस का कहना है की शव को देखते हुए प्रथमदृष्टिया ऐसा लग रहा है की पीड़िता की उम्र 20 साल के आस पास थी । उसके शरीर पर चोट के निशान भी है । हमने मालदा मेडिकल कॉलेज में उसका शव परीक्षण के लिए भेज दिया है।

बता दे की पिछले गुरुवार हैदराबाद में एक महिला डॉक्टर का जला हुआ शव पुलिस ने बरामद किया था । जिसके बिहार उत्तर प्रदेश, पश्चिम बंगाल से ऐसे कई मामले सामने आ चुके । ऐसे में अगर आरोपियों को कड़ी सजा नहीं मिली तो महिलाओ का घर से भर निकलना ही बंद हो जायेगा । सरकार को ऐसे मामले में फांसी से कम सजा का प्रावधान नहीं करना चाहिए । हालांकि हैदराबाद कांड के बाद देश में प्रशासन सहित नेता अभिनेता सब इन घटनाओं की निंदा कर रहे हैं. साथ ही सरकार से ऐसे आरोपियों को फांसी की सजा तुरंत देने की मांग कर रहे हैं. बता दें कि हैदराबाद में हुई ऐसी घटना के बाद बंगाल में ये पहला मामला ऐसा सामने आया है.

Related posts

Leave a Comment