क्या पूछताछ के लिए करण जौहर को बुलाएगी NCB? वरिष्ठ अधिकारियों की बैठक के बाद फैसला

सुशांत मौत मामले की जांच में सामने आए बॉलीवुड ड्रग्स नेक्सस की पड़ताल कर रही दिल्ली- मुंबई NCB की टीम से रिपोर्ट लेने खुद DG NCB राकेश अस्थाना (Rakesh Asthana) दिल्ली से मुंबई पहुंच गये है. सूत्रों के मुताबिक मुंबई में रविवार को उनकी NCB अधिकारियों से करीब 3 घंटे मीटिंग चली. जिसमें अब तक की एनसीबी की जांच, उसमे मिले सुबूत, गिरफ्तारियां और बॉलीवुड सितारों के पूछताछ में दिये गये जवाबों पर चर्चा हुई.

इतना ही नहीं इस मीटिंग में 2019 में करण जौहर के घर हुई पार्टी के वायरल वीडियो पर भी बातचीत हुई. सूत्रों के ये भी करना है कि इस वीडियो की फॉरेंसिक रिपोर्ट भी NCB को मिल चुकी है. जिससे साफ है कि वीडियो में कोई छेड़छाड़ नहीं की गई है. हालांकि करण भी पहले कह चुके है उनके घर में ही पार्टी हुई थी लेकिन उसमें ड्रग्स नहीं ली गई थी.

आज एक बार फिर डीजी NCB राकेश अस्थान की डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा, जोनल हेड समीर वानखेड़े और डीडीज मूथा अशोक जैन से एक बार मीटिंग हो सकती है. जिसमें इस बात को लेकर भी एक बार फिर चर्चा होगी कि क्या इस वीडियो के आधार पर करण जौहर (Karan Johar) को पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है या नहीं.

वहीं बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन की जांच के बीच रविवार को करण जौहर गोवा से मुंबई पहुंचे हैं. इस मामले में शनिवार को ही एनसीबी ने साफ कर दिया था कि किसी फिल्मी सितारे को दोबारा पूछताछ में शामिल होने का समन नहीं दिया गया है.

ड्रग्स मामले में आज बड़ा दिन, दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ करेगी NCB

Related posts

Leave a Comment