गूगल क्यों बता रहा है कि अनुष्का शर्मा अफगानी खिलाड़ी राशिद खान की पत्नी हैं ?

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) मां बनने वाली हैं। एक्ट्रेस 2021 में अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी। इस बीच अनुष्का जमकर अपनी प्रेग्नेंसी एंजॉय करती दिखाई दे रही हैं। सोशल मीडिया पर अनुष्का की कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं, जिसमें वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ चुकी हैं। इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान अनुष्का शर्मा पति विराट कोहली का हौसला बढ़ाते हुए देखी गईं। इस बीच अनुष्का शर्मा को लेकर गूगल सर्च पर कुछ ऐसा हुआ जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है।

गूगल सर्च पर अगर अफगानिस्तान के क्रिकेटर राशिद खान की पत्नी (Rashid Khan) लिखकर सर्च करें तो परिणाम में अनुष्का शर्मा का नाम सामने आ रहा है। यही नहीं उनकी तस्वीर भी दिखाई दे रही है। स्क्रीनशॉट में आप यह साफ देख सकते हैं। अनुष्का शर्मा क्रिकेटर विराट कोहली की पत्नी हैं यह तो सभी को पता है लेकिन गूगल सर्च पर राशिद खान की पत्नी कैसे दिख रही है, आगे की स्लाइड में जानिए।

गूगल क्यों बता रहा है कि अनुष्का शर्मा अफगानी खिलाड़ी राशिद खान की पत्नी हैं ?

अफगानिस्तान के क्रिकेटर राशिद खान अपनी गेंदबाजी के लिए मशहूर हैं। IPL में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम से खेल रहे राशिद खान ने मैदान पर तहलका मचा रखा है। इस सीजन के कुल 7 मैचों में उन्होंने अब तक 10 विकेट चटकाए हैं। 1998 में जन्मे राशिद खान अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के उप-कप्तान हैं। वह जून 2018 में भारत के खिलाफ अफगानिस्तान के पहले टेस्ट मैच में खेलने वाले 11 क्रिकेटरों में से एक थे। 1 साल बाद राशिद ने बांग्लादेश के खिलाफ एकमात्र टेस्ट में टीम का नेतृत्व किया। इसके अलावा, वह 20 साल की उम्र में टेस्ट मैच में कप्तानी करने वाले सबसे युवा क्रिकेटर बन गए।

गूगल सर्च में अनुष्का शर्मा का नाम राशिद खान की पत्नी के रूप में क्यों आ रहा है, ये पूरा मामला 2018 से शुरू हुआ है. प्रशंसकों के साथ एक चैट सेशन के दौरान राशिद खान से कई सवाल पूछे गए है। इन्हीं में से एक सवाल पूछा गया कि बॉलीवुड में उनकी पसंदीदा अभिनेत्री कौन हैं? राशिद खान ने अनुष्का शर्मा और प्रीति जिंटा का नाम लिया था। उस वक्त राशिद खान सुर्खियों में भी बहुत आ गए थे। बस यहीं से राशिद खान की पत्नी का नाम गूगल सर्च में अनुष्का शर्मा आने लगा। गौरतलब है कि जुलाई 2020 में एक इंटरव्यू के दौरान राशिद ने बताया था कि उनकी शादी अभी तक नहीं हुई है।

कंगना के बाद शर्लिन चोपड़ा का दीपिका पादुकोण पर हमला

Related posts

Leave a Comment