Burger खाने का मन हुआ तो 2 लाख में बुक किया हेलिकॉप्टर, जाने कौन है वह शख्स

एक अमीर शख्स को बर्गर खाने की इच्छा हुई तोह वह नजदीक के किसी बर्गर की दुकान में पंहुचा वह पसंद नहीं आया. इसके बाद उसने 2 घंटे के लिए हेलिकॉप्टर बुक किया और मैकडोनाल्ड (McDonalds) के रेस्त्रा में पहुंच गया.

महज बर्गर खाने के लिए 2 घंटे हेलिकॉप्टर में उड़ान भरने वाले इस शख्स का नाम विक्टर मार्टिनोव (Victor Martinov) है. यह घटना रूस की है. विक्टर प्राइवेट याट के कारोबार में हैं. मैकडी रेस्त्रां तक पहुंचने के लिए करोड़पति विक्टर ने करीब 2 लाख रुपये में हेलिकॉप्टर राइड पर खर्च कर दिया. गर्लफ्रेंड को साथ लेकर वे हेलिकॉप्टर से बर्गर खाने पहुंचे.

असल में 33 साल के विक्टर क्रीमिया में छुट्टी मना रहे थे जिस दौरान उन्हें मैकडी के बर्गर खाने की तलब हुई. इसके बाद उन्होंने क्रीमिया से क्रासनोडर का सफर किया. हेलिकॉप्टर से उड़ान भरकर वे करीब 360 KM दूर मैकडी रेस्त्रां में पहुंचे. रेस्त्रा में विक्टर ने बिग मैक, फ्रेंच फ्राइज, मिल्कशेक वगैरह ऑर्डर किया. रेस्त्रां का बिल करीब 4,859 रुपये आया. वहीं, हेलिकॉप्टर किराए पर देने वाली कंपनी ने कहा कि इससे पहले कभी भी ऐसी बुकिंग नहीं आई थी जब किसी व्यक्ति ने सिर्फ बर्गर खाने के लिए हेलिकॉप्टर में उड़ान भरी हो.

देश में अबतक 96 लाख लोग संक्रमित, 24 घंटे में आए 36 हजार केस, 42 हजार ठीक हुए

Related posts

Leave a Comment