Vivek Oberoi इतने करोड़ो के हैं मालिक, जानें 1 फिल्म के कितनी लेते हैं फीस

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) आज अपना 44वां जन्मदिन मना रहे हैं. विवेक ओबेरॉय अपनी पर्सनल लाइफ के साथ-साथ अपनी प्रोफेशल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते है. विवेक वेटरन एक्टर सुरेश ओबरॉय (Suresh Oberoi) के बेटे हैं. विवेक ओबरॉय का जन्म 3 September 1976 को हैदराबाद (Hyderabad) में हुआ था.

विवेक ने अपनी शुरुआती पढ़ाई हैदराबाद पब्लिक स्कूल से की हैं. उसके बाद वो अपनी आगे की पढ़ाई उन्होंने मेयो अजमेर से की थी. फिल्मी परिवार से होने के कारण उन्हें भी एक्टिंग का शौक़ था. जिससे अभिनय की बारीकियां सीखने के लिए न्यूयॉर्क चले गए थे.

Vivek Oberoi इतने करोड़ो के हैं मालिक

विवेक ना केवल एक्टर हैं बल्कि वो प्रोडक्शन हाउस (Production House) के मालिक भी हैं, जिसका नाम है ओबेरॉय मेगा एंटरटेनमेंट (Oberoi Mega Entertainment). उन्होंने साल 2016 में एक कंपनी भी खोली थी, जिसमे महाराष्ट्र के शाहपुर में अफोर्डेबल हाउसिंग प्रोजेक्ट (Affordable Housing Project) लॉन्च किया था. जिसके तहत 15 हजार से ज्यादा परिवारों को 7 लाख 90 हजार रुपये की कीमत में घर देना है.

विवेक अपनी कंपनी कर्म इंफ्रास्ट्रक्चर प्राइवेट लिमिटेड (Karma Infrastructure Private Limited) के जरिए लोगों की मदद करते है. विवेक ओबरॉय लोगों की मदद के लिए भी सामने आते हैं. विवेक सुनामी पीड़ितों, कैंसर पीड़ितों और दिमागी रूप से कमजोर बेघर महिलाओं की मदद से जुड़े होने के साथ ही जानवरों के लिए काम करने वाली संस्था पेटा के साथ भी जुड़े हुए हैं.

‘आदिपुरुष’ में प्रभास के साथ नजर आएंगे सैफ अली खान निभाएंगे ‘लंकेश’ का किरदार

Related posts

Leave a Comment