नेहा कक्कड़ को जबरन Kiss करने वाली घटना पर पहली बार बोले विशाल- ‘हम पुलिस बुलाने वाले थे लेकिन…..

कंटेस्टेंट द्वारा नेहा कक्क्ड़ को जबरदस्ती Kiss करने के मामले पर विशाल ने तोड़ी छुपीनेहा कक्कड़ को जबरन Kiss करने वाली घटना पर पहली बार बोले विशाल- 'हम पुलिस बुलाने वाले थे लेकिन.....

 नेहा कक्कड़ इस दिनों ‘इंडियन आइडल 11’ को जज कर रही है ।  नेहा के साथ साथ विशाल ददलानी और अनु मालिक भी इंडियन आइडल 11 को जज कर रहे है । कुछ दिन पहले शो के एक प्रतियोगी (Contestant) ने स्टेज पर सबके सामने नेहा कक्क्ड़ को Kiss कर लिया था । जिसके चलते नेहा असहज हो गई थी । यह कंटेस्टेंट ऑडिसन देने आया था और परफॉर्म करने के बाद उसने नेहा कक्क्ड़ (Neha kakkad) के गाल पर किश (Kiss) कर लिया ।

उसकी इस हरकत से न सिर्फ शो के जज और होस्ट बल्कि खुद नेहा भी हैरान रह गई थी । सोशल मीडिया पर विडिओ वायरल होने पर इस मामले ने तूल पकड़ लिया । कुछ दिन बीत जाने के बाद अब शो को जज विशाल ददलानी ने एक ट्वीट के जरिये इस मामले पर अपनी छुपी थोड़ी है |

नेहा कक्क्ड़ से kiss के मामले पर विशाल ने कहा की हम पुलिस बुलाने वाले थे लेकिन…………

दरअसल पहले आयुष्मान नाम के एक शख्स ने ट्वीट किया “स लड़के को चपेट मारनी चाहिए थी। ऐसा करने की उसकी हिम्मत भी कैसे हुई। मुझे उम्मीद है कि आप लोगों ने उसे ऐसे ही नहीं जाने दिया होगा।”

इस ट्वीट पर विशाल ने कहा की मैंने कहा था की पुलिस को इन्फॉर्म करना चाहिए लेकिन नेहा ने डीडे किया की उस लड़के को छोड़ दिया जाये । उसे सच में मनोवैज्ञानिक मदद की जरूरत है । अगर हम कर सकते हैं तो कोशिश करेंगे उसका इलाज हो’।

क्या था पूरा मामला

‘इंडियन आइडल’ (Indian Idol) के ऑडिशन का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जहां कंटेस्टेंट अपनी सिंगिंग के जरिए जज को खुश करने में लगे थे तो वहीं, शो पर आकर एक कंटेस्टेंट ने कुछ ऐसा कर दिया जिससे वहां मौजूद लोग हैरान हो गए. दरअसल, ‘इंडियन आइडल’ के मंच पर आए उस कंटेस्टेंट ने नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) को पहले तो ढेर सारे गिफ्ट दिये, उसके बाद सिंगर को गले लगाकर किस कर लिया. कंटेस्टेंट के इस काम को देखकर अन्नू मलिक (Annu Malik) और वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए.

Related posts

Leave a Comment