US Elections: जीत के लिए ट्रंप की धर्मगुरु ले रही हैं तंत्र मंत्र का सहारा, देवदूतों को बुलाया

दुनिया के सबसे शक्तिशाली देश के राष्ट्रपति के सिंहासन पर कौन बैठेगा? आज तीसरे दिन भी ये तस्वीर साफ नहीं हो पाई है. अमेरिका में राष्ट्रपति का चुनाव अभी भी फंसा हुआ है. राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) के अपने दावे हैं, तो डेमोक्रेटिक उम्मीदवार जो बाइडन अपनी जीत का दावा कर रहे हैं. लेकिन हकीकत ये है कि अभी तक भी क्लीयर विनर कोई नहीं है. अब ट्रंप की जीत के लिए अमेरिका में तंत्र मंत्र का सहारा लिया जा रहा है.

सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है वीडियो

अमेरिका (America) से एक वीडियो सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में ट्रंप की जीत के लिए तंत्र मंत्र का सहारा लिया जा रहा है. जैसे ही ट्रंप के पिछड़ने की खबर मिली, ट्रंप की स्प्रीचुअल एडवायजर पाउला व्हाइट ने तुरंत ट्रंप के लिए दुआएं शुरू कर दीं. पाउला ने मंच पर दक्षिणी अमेरिका या लैटिन अमेरिका से देवदूतों को बुलाने के लिए बाकायदा आह्वान किया.

दुनिया का सबसे विकसित देश माना जाता है अमेरिका

ये हाल है उस अमेरिका का जिसे दुनिया का सबसे विकसित देश माना जाता है. ये तंत्र मंत्र उस पद के लिए हो रहा है जो दुनिया में सबसे शक्तिशाली माना जाता है. साफ है कि सत्ता की ललक, तर्क, आधुनिकता, विचार और व्यक्तित्व सब पर हावी हो जाती है.

WhatsApp ने लॉन्च किया 7 दिन में ग़ायब होने वाले मैसेज का फ़ीचर

Related posts

Leave a Comment