नीतीश कुमार के सीएम बनते ही जहानाबाद के एक शख्स ने काट ली चौथी अंगुली

बिहार के जहानाबाद में एक युवक ऐसा है जो नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के सीएम बनने के बाद हर बार अपनी एक अंगुली काटकर भगवान को चढ़ा देता है. जहानाबाद के अनिल शर्मा (Anil Sharma) ने सोमवार को अपनी चौथी अंगुली काटकर गोरैया बाबा के मंदिर में चढ़ा दी. वो ऐसा इसलिए करते हैं क्योंकि नीतीश कुमार उनके पंसदीदा नेता हैं.

यह घटना जिले के घोसी थाना क्षेत्र के वैना गांव की है. 45 साल के अनिल शर्मा उर्फ अली बाबा (Ali Baba) नीतीश के मुख्यमंत्री बनने पर अपनी 3 अंगुलियां काट चुके थे. 16 नवंबर को नीतीश कुमार के शपथ लेने के बाद उन्होंने एक बार फिर अपनी अंगुली काट ली.

वैना गांव का रहने वाले अनिल शर्मा उर्फ अली बाबा ने नीतीश कुमार को 7वीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद अपने हाथ की एक अंगुली काट कर गोरैया बाबा को चढ़ा दी. अनिल शर्मा की ये दीवानगी पिछले कई सालों से है. जब भी बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सत्ता पर काबिज होते हैं, तब अनिल शर्मा अपनी 1 अंगली काट कर गोरैया बाबा के सामने पेश कर देते हैं.

अनिल शर्मा की इस दीवानगी को देखकर प्रखंड के लोग भी हैरत में हैं. अनिल का कहना है कि उसे ऐसा करने से खुशी मिलती है. उन्होंने इस बार भी गोरैया बाबा के समक्ष मन्नत मांगी थी कि बिहार के मुख्यमंत्री की गद्दी नीतीश कुमार को ही मिले. उनकी मन्नत भगवान ने सुन ली है इसलिए उन्होंने अपने हाथ की 1 अंगली काट कर गोरैया बाबा को भेंट कर दी. पिछले लंबे समय से वो ये करते आ रहे हैं.

आज राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करेंगे पीएम मोदी, वैक्सीन के वितरण पर भी हो सकती है चर्चा

Related posts

Leave a Comment