राम मंदिर भूमि पूजन पर मंडरा रहा आतंकी हमले का साया, हाई अलर्ट पर उत्तर प्रदेश

अयोध्या में 5 अगस्त को राम मंदिर भूमि पूजन से पहले Uttar Pradesh के सभी जिलों के लिए सुरक्षा अलर्ट जारी किया गया है. खुफिया एजेंसियों को अंदेशा है कि 5 से 15 अगस्त के बीच आतंकी किसी बड़ी साजिश को अंजाम दे सकते हैं. UP के सभी जिलों के बस स्टैंड्स, रेलवे स्टेशन पर सतर्कता बरतने के निर्देश दिए गए हैं.

भूमि पूजन से पहले यूपी CM Yogi Adityanath ने सुरक्षा को लेकर बड़ी बैठक की है. सीएम ने पुलिस अधिकारियों को सुरक्षा व्यवस्था करने के निर्देश भी दिए हैं. सीएम ने अधिकारियों को भूमि पूजन कार्यक्रम को लेकर हर जिले में सतर्कता बरतने को बोला है. भूमि पूजन कार्यक्रम और PM Narendra Modi के दौरे को देखते हुए सुरक्षा के पर्याप्त प्रबंध करने के निर्देश दिए गए हैं. शरारती व असामाजिक तत्वों पर कड़ी निगाह रखने के भी निर्देश दिए गए हैं.

राम मंदिर भूमि पूजन पर मंडरा रहा आतंकी हमले का साया

केंद्रीय खुफिया एजेंसियों से मिले खबर के मुताबिक सुरक्षा को लेकर उत्तर प्रदेश में व्यवस्था चाक चौबंद की जा रही है. खबर मिले हैं कि आतंकी 5 अगस्त से 15 अगस्त के बीच किसी बड़ी आतंकी वारदात को अंजाम दे सकते हैं. ऐसे में सभी जिलों के महत्वपूर्ण स्थानों, बस स्टेशन, रेलवे स्टेशन पर सतर्कता बरतने के निर्देश दिए गए हैं.

डीजीपी मुख्यालय ने आगरा, कानपुर, प्रयागराज, मथुरा, मेरठ, गोरखपुर, वाराणसी, लखनऊ समेत दर्जनभर शहरों को हाई अलर्ट पर रहने के लिए कहा है. प्रदेश भर के सभी महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों और धार्मिक स्थलों पर सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद करने के निर्देश दिए गए हैं.

भारत की हवा खराब! 5 साल कम हो रही जिंदगी; दिल्ली में 9 तो लखनऊ में 10 साल कम

Related posts

Leave a Comment