तेलुगू सुपरस्टार Ram Charan हुए कोरोना पॉजिटिव, RRR की शूटिंग कर रहे थे एक्टर

लोकप्रिय तेलुगू फिल्म अभिनेता Ram Charan के फैंस के लिए एक बुरी खबर. खबर है कि एक्टर Covid 19 से संक्रमित पाए गए हैं. वो अपने घर पर ही क्वारंटीन में हैं. इस बात की जानकारी राम चरण ने खुद इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा कर दी है. उन्होंने बताया है कि उनमें कोरोना के कोई भी लक्षण नहीं पाए गए हैं.

एक्टर ने ट्वीट कर दी जानकारी

राम चरण ने ट्विवर अकाउंट पर लिखा, ‘मेरा Covid 19 टेस्ट पॉजिटिव आया है. कोई लक्षण नहीं है. घर पर ही क्वारंटीन हूं. आशा है कि जल्द ही ठीक होकर और अधिक मजबूती से लौटूंगा. इसी के साथ ही राम चरण ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘सभी से अपील है जो भी पिछले कुछ दिनों में मेरे सम्पर्क में आए हैं वे अपना कोरोना टेस्ट करा लें. अपनी रिकवरी के अपडेट्स जल्द ही दूंगा.’

RRR की शूटिंग कर रहे थे एक्टर

बता दें कि राम चरण हाल ही में अपनी आगामी फिल्म’आरआरआर’ (RRR) की शूटिंग कर रहे थे. इस महीने की शुरुआत में, उन्होंने उदयपुर में अभिनेत्री निहारिका कोनिडेला की शादी में भाग लिया था. ‘आरआरआर’ एक पीरियड ड्रामा है जिसमें Jnr NTR, Alia Bhatt, Ajay Devgan और Olivia Morris भी हैं. यह फिल्म अन्य भारतीय भाषाओं के अलावा तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में भी रिलीज होगी.

‘RRR’ पर राजामौली ने कही ये बात

फिल्म के बारे में बात करते हुए राजामौली ने कहा है कि ‘RRR’ 1920 के दशक में बनाई गई एक काल्पनिक कहानी है और यह दो प्रसिद्ध क्रांतिकारियों, अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के जीवन पर आधारित है.

वो सुपरस्टार जिसने दीं 91 बॉक्स ऑफिस हिट, इसलिए था ये दिन बेहद खास

Related posts

Leave a Comment