Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah शो के राइटर अभिषेक मकवाना ने की आत्महत्या

टीवी का पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah) के फैंस के लिए एक बहुत बुरी खबर है। इस शो के राइटर अभिषेक मकवाना (Abhishek Makwana) ने आत्महत्या कर ली है। खबरों के अनुसार 27 नवंबर को अभिषेक ने मुंबई स्थित अपने घर पर जान दे दी। पुलिस ने कहा कि अभिषेक मकवाना ने सुसाइड नोट में आर्थिक तंगी का उल्लेख किया था। एक रिपोर्ट के मुताबिक अभिषेक मकवाना के परिवार का आरोप है कि वह साइबर अपराध का शिकार हुए थे और लगातार ब्लैकमेल किए जा रहे थे।

परिवार ने कहा है कि उन्हें लगातार फोन पर धमकियां मिल रही थी। उनके सुसाइड नोट में किसी भी वित्तीय परेशानी का दावा नहीं किया गया था। उनके भाई का कहना है कि उन्हें वित्तीय गड़बड़ी के बारे में जानकारी अभिषेक के निधन के बाद मिली, जब इसे लेकर उन्हें फोन आने लगे। अभिषेक के भाई जेनिस का कहना है कि उन्होंने कई ई-मेल पढ़े, जिसके बाद अभिषेक के फाइनेंशियल जाल में फंसने का अंदाजा हुआ। उन्होंने बताया की मुझे कई फोन अलग-अलग नंबर से आ रहे थे और उनके द्वारा लिए गए पैसे को चुकाने का दबाव बनाया जा रहा था।

उन्होंने आगे कहा, ‘मुझे एक बात समझ में आई कि मेरे भाई ने कोई छोटा लोन लिया था किसी ‘इजी लोन’ एप से जो कि बहुत ही ज्यादा ब्याज दर लगाता था। इसके बाद मैंने उनके लेनदेन की जांच की तो पाया कि वह लगातार मेरे भाई को कुछ पैसा भेज रहे थे, जबकि मेरे भाई ने लोन के लिए अप्लाई भी नहीं किया था। मुंबई स्थित चारकोप पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज है। अधिकारी का कहना है कि परिवार ने पुलिस को फोन नंबर उपलब्ध करा दिए हैं और वे बैंकों के लेनदेन की जांच कर रहे है। अभी तक पुलिस किसी ठोस नतीजे पर नहीं पहुंची है लेकिन उनकी कार्यवाही जारी है।

Related posts

Leave a Comment