स्वास्तिका मुखर्जी को मिली एसिड अटैक-रेप की धमकी, दो लोग गिरफ्तार

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा फिल्म में साथ में काम करने वाली एक्ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी को किसी ने रेप और एसिड अटैक की धमकी दी है. उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करने की कोशिश हुई है.

स्वास्तिका मुखर्जी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए बताया है कि कैसे एक फेक न्यूज की वजह से उनके साथ साइबर बुलिंग की गई है.

“उन्होंने पोस्ट में लिखा है- सुशांत के निधन के कुछ दिन बाद 26 जून को एक मीडिया रिपोर्ट में मेरा झूठा बयान चलाते हुए दावा किया था कि मैंने सुसाइड को एक फैशन बताया है. इसकी वजह से सोशल मीडिया पर मुझे कई तरह की धमकियां मिलीं, रेप और जान से मारने की बातें भी सामने आईं.”

एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में बताया है कि ये फेक न्यूज कोलकाता के शुवम चक्रबर्ती ने फैलाई थी. ये शख्स किसी न्यूज संस्थान के साथ काम करता है. कोलकाता पुलिस ने इस शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस ने उस इंसान को भी ढूंढ निकाला है जो स्वास्तिका को रेप और एसिड अटैक की धमकी दे रहा था. पोस्ट में उस आरोपी के बारे में जिक्र करते हुए स्वास्तिका कहती हैं – हुगली के कौशिक दास ने मुझे रेप और एसिड अटैक की धमकी दी थी. उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

अपनी इस पोस्ट के जरिए स्वास्तिका ने साइबर बुलिंग की निंदा भी की है और सभी से इसके खिलाफ बोलने की अपील की है. स्वास्तिका ने दावा किया है कि अगर साइबर बुलिंग से पीड़ित शख्स अपनी आवाज उठाएगा तो पुलिस मदद जरूर करेगी. अब क्योंकि कोलकाता पुलिस ने एक्ट्रेस के मामले में तेजी से कार्रवाई की है, इसलिए उन्होंने भी पुलिस का शुक्रिया अदा किया है.

हसीन जहां की लव स्टोरी : परचून दुकानदार को दे बैठी थी दिल

Related posts

Leave a Comment