सुशांत की हत्या या आत्महत्या? अगले 24 घंटे में विसरा रिपोर्ट से खुलेगा मौत का राज

सुशांत सिंह राजपूत की मौत का सच जल्द सामने आने वाला है. सुशांत को जहर दिया गया या नहीं इस राज से कल यानी शुक्रवार को पर्दा फर्श होने वाला है. कल सुशांत सिंह राजपूत की विसरा रिपोर्ट आएगी जिसे पता चले गए की हत्या या आत्महत्या. विसरा रिपोर्ट को लेकर मेडिकल बोर्ड की बैठक होगी. सुशांत के विसरा की दूसरी बार जांच करने वाली फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स की टीम अपनी रिपोर्ट एम्स के डॉक्टर्स के पैनल को सौंपेगी.

विसरा रिपोर्ट मिलने के बाद रविवार को केस पर एम्स के डॉक्टरों का पैनल फाइनल मीटिंग करेगा. इस बैठक में सुशांत की विसरा और पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर बात होगी. एम्स के डॉक्टर ही सुशांत की मौत पर फाइनल रिपोर्ट देंगे.

सुशांत की विसरा रिपोर्ट से खुलेगा मौत का राज

विसरा रिपोर्ट से साफ होगा कि सुशांत को जहर दिया गया था या नहीं. मालूम हो, ये रिपोर्ट सुशांत के 20 % विसरा के जांच पर तैयार की गई है. सुशांत का 80% विसरा मुंबई पुलिस ने अपनी जांच में इस्तेमाल कर लिया था. सुशांत के परिवार का कहना है कि एक्टर ने सुसाइड नहीं किया है. ये हत्या का मामला है. परिवार ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को इस केस में मुख्य आरोपी बताया जा रहा है.

मालूम हो, इस केस में AIIMS की टीम को सुशांत के गले पर पड़े निशान पर भी शक है. सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर पहले ही तमाम सवाल उठ चुके हैं. एक्टर के परिवार ने भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर सवाल उठाए थे. कल आने वाली विसरा रिपोर्ट से काफी सारी चीजें साफ हो जाएंगी. सुशांत का परिवार लगातार उनके लिए न्याय की मांग कर रहा है. वहीं सुशांत केस को ड्रग्स एंगल ने नया मोड़ दे दिया है.

देश में कोरोना मामले 50 लाख के पार, 11 दिन में 10 लाख नए केस सामने आए

Related posts

Leave a Comment