M.S Dhoni के एक्टर संदीप ने किया सुसाइड, मौत से पहले का आखिरी वीडियो

बॉलीवुड इंडस्ट्री से सुसाइड का एक और मामला सामने आया है. फिल्म MS Dhoni के एक्टर संदीप नाहर (Sandeep Nahar) ने पारिवारिक समस्याओं से तंग आकर सुसाइड कर लिया है. फिल्म का हिस्सा रहे एक्टर संदीप नाहर के भी सुसाइड करने की खबर सामने आई है. संदीप पिछले कुछ समय से मानसिक रूप से ठीक महसूस नहीं कर रहे थे. सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए उन्होंने अपना हाल बयां किया. हालांकि उनकी मौत के स्पष्ट कारण का पता अभी नहीं चल सका है मगर पुलिस को आशंका है कि संदीप ने आत्महत्या ही की है.

Sandeep

संदीप नाहर ने फेसबुक पेज (Facebook Page) पर अपने जीवन की परेशानियां और पत्नी संग तल्ख रिश्ते के बारे में एक वीडियो में बताया है. मौत के बाद कुछ लोगों ने इसे सुसाइड बताया है, लेकिन गोरेगांव पुलिस की मानें तो इस अभिनेता ने खुदकुशी की है या किसी और कारण से उसकी मौत हुई है यह अभी तक साफ नहीं हुआ है. इसका पता पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चलेगा.

Sandeep_Nahar

जिस तरह से संदीप नाहर ने मौत से पहले अपने फेसबुक पर एक वीडियो शेयर किया है, उससे भी ये मामला सुसाइड का ही लग रहा है. संदीप नाहर बॉलीवुड फिल्म एम एस धोनी में अहम रोल में नजर आए थे. इसके अलावा वे अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Kheshari Lal Yadav) के साथ भी फिल्मों में काम कर चुके हैं.

पत्नी संग खराब रिश्तों की कुबूली बात

संदीप ने वीडियो के साथ एक नोट भी लिखा है जिसमें वे अपनी पत्नी और उनके घरवालों पर उन्हें मेंटली टॉर्चर और ब्लैकमेल करने का आरोप लगाते नजर आ रहे हैं. वे ऐसी कई सारी घटनाओं के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं जिससे ये स्पष्ट हो रहा है कि पत्नी संग उनके रिश्ते ठीक नहीं थे और दोनों में आपसी समझ नहीं थी. दोनों में आए दिन झगड़ा होता रहता था. फिलहाल इस मामले पर आगे की पहल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पर टिकी है. क्योंकि उसके आने के बाद ही ये पता चल पाएगा कि मामला सुसाइड का है या नहीं.

39 साल की उम्र में दीया दूसरी बार बनेंगी दुल्हन, दोपहर बाद शुरु होंगी शादी की सभी रस्में

Related posts

Leave a Comment