सुशांत के पिता ने रिया को बताया हत्यारी, वह उसकी हत्यारी है, गिरफ्तारी हो

सुशांत सिंह राजपूत केस में आज CBI की जांच का 7 दिन है. इस केस में धन शोधन मामले की जांच प्रवर्तन निदेशालय (ED) पहले ही कर रहा है. इन जांच एजेंसियों की कार्रवाई के बीच सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह (K.K Singh) का बयान आया है. उन्होंने अपने बयान में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को सुशांत सिंह राजपूत की हत्यारी बताया है.

अपने एक बयान में सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह ने कहा, ”रिया चक्रवर्ती मेरे बेटे को लंबे समय से जहर दे रही थी. वह सुशांत की हत्यारी है. जांच एजेंसियां इसके लिए रिया को जल्द से जल्द गिरफ्तार करें.”

उल्लेखनीय है कि केंद्रीय जांच ब्यूरो अब बीते साल से लेकर अभिनेता की मौत तक के घटनाक्रमों के बारे में जानना चाहती है. वहीं इस हाई-प्रोफाइल केस को लेकर आए दिन मीडिया में भी कथित तौर पर रोज नए नए खुलासे और दावे किए जा रहे हैं. हाल ही में सामने आई कुछ मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया कि मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती नशे के लिए ड्रग्स का इस्तेमाल करती है. रिया के वकील ने इन आरोपों को पूरी तरह गलत बताया है.

इस बीच सुशांत केस में CBI जांच के सातवें दिन फिर डीआरडीओ गेस्ट हाउस (DRDO Guest House) के बाहर हलचल तेज हो गई है. कुछ देर पहले एक महिला कार में गेस्ट हाउस के अंदर गई हैं. इससे ठीक पहले तीन लोग डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंचे हैं. हालांकि ये तीनों कौन हैं अभी इसका पता नहीं चल सका है.

7 दिनों से सीबीआई मामले में लगातार पूछताछ कर रही है. नीरज और सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) से आज फिर पूछताछ की जा सकती है. इसके अलावा रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) से भी सीबीआई आज पूछताछ करेगी. शौविक डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंच गए हैं. सीबीआई जल्द रिया को भी पूछताछ के लिए बुला सकती है.

सुब्रमण्यम स्वामी का दावा- ऑटॉप्सी में जानबूझकर देरी की गई, ताकि जहर पेट में घुल जाए और रिपोर्ट में न आए

Related posts

Leave a Comment