ड्रग्स केस में सामने आया सबसे बड़ा नाम, NCB सूत्रों ने दीपिका पादुकोण का नाम किया कंफर्म; सामने आई चैट्स

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले से जुड़े ड्रग्स केस में कई और फिल्मी सितारों का नाम सामने आ रहे है. सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया शाह (Jaya Shah) के एक कथित चैट में D और K नाम का जिक्र है. NCB के सूत्रों के मुताबिक, D का मतलब है दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और K का मतलब है करिश्मा (Karsima) (जया की एसोसिएट).

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सुशांत सिंह की पूर्व प्रबंधक श्रुति मोदी और उनकी ‘टैलेंट मैनेजर’ जया साहा को सोमवार को एजेंसी के कार्यालय में पेश होने के लिये कहा था. अधिकारी ने बताया कि जया साहा दोपहर करीब 2 बजे दक्षिण मुम्बई स्थित NCB के विशेष जांच दल (SIT) के कार्यालय पहुंची. NCB ने मंगलवार को भी जया शाह को पूछताछ के लिए बुलाया है. इस दौरान कई अहम खुलासे हो सकते हैं.

पढ़ें चैट्स-

D’ to K: क्या आपके पास माल है?

K’ reply: है लेकिन घर पर है. मैं बांद्रा में हूं.

K writes: अगर आपको चाहिए तो अमित से कह देती हूं.

D writes: हां. प्लीज

K writes: अमित के पास है, वो रखता है.

D writes: Hash ना?

D writes: गांजा नहीं

K writes: कोको के पास तुम कब आ रही हो.

D writes: साढ़े 11 से 12 के बीच

सारा समेत इन अभिनेत्रियों को भेजा जाएगा समन

जांच एजेंसी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि एनसीबी मादक पदार्थ से जुड़े मामले की जांच के संबंध में अभिनेत्री सारा अली खान(Sara Ali Khan), रकुल प्रीत सिंह (Rakulpreet Singh) और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा(Simona Khambatta) को पूछताछ के लिए तलब करने वाली है.

अभिनेत्री Rakulpreet Singh ने पिछले सप्ताह दिल्ली उच्च न्यायालय का रुख करते हुए रिया चक्रवर्ती मादक पदार्थ मामले से उन्हें जोड़ने वाली मीडिया की खबरों पर रोक लगाने की मांग की थी. उन्होंने कहा था कि मीडिया को सूचना लीक किये जाने की जांच की जरूरत है क्योंकि इस तरह की खबरों से किसी की छवि पूरी तरह खराब हो सकती है.

बता दें कि ड्रग्स मामले में NCB ने एक दर्जन से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमें अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती भी शामिल हैं.

सारा अली खान-श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत से होगी पूछताछ, समन भेजेगी NCB

Related posts

Leave a Comment