‘पवित्र रिश्ता’ के डायरेक्टर कुशल झवेरी ने कहा- सुशांत डिप्रेशन में नहीं थे, एक वॉट्सऐप चैट जारी कर दावा किया

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में हर दिन नए खुलासे सामने आ रहे है। अब उनके दोस्त और सीरियल पवित्र रिश्ता के डायरेक्टर कुशल झवेरी ने एक वॉट्सऐप चैट शेयर करते हुए कहा है कि सुशांत डिप्रेशन में नहीं थे। बताया जा रहा है कि यह चैट 1 और 2 जून के बीच का है। इसमें सुशांत और कुशल के बीच चैट पर हुई आखिरी बातचीत भी कहा जा रहा है।

‘पवित्र रिश्ता’ के डायरेक्टर कुशल झवेरी ने कहा- सुशांत डिप्रेशन में नहीं थे

जो स्क्रीनशॉट झावेरी की ओर से शेयर किए गए हैं, उसमें सुशांत अपने दोस्त को बताते हैं कि उनका स्वास्थ्य बिल्कुल ठीक है। फिर वो कुशल को समझाते हैं कि जीवन में संघर्ष से कभी डरना नहीं चाहिए, यही जिंदगी का गोल्डन पीरियड होता है।

इससे पहले झवेरी ने खुलासा किया था कि #MeToo के आरोप लगने के बाद सुशांत 4 दिन तक सो नहीं पाए थे। वो इंतजार कर रहे थे कि एक्ट्रेस Sanjana Sanghi आरोपों का सच कब बताएंगी। 2018 में अफवाहें उड़ी थीं कि फिल्म ‘Dil Bechara’ की शूटिंग के दौरान सुशांत ने को-स्टार सांघी के साथ बदसलूकी की थी। हालांकि, बाद में एक्ट्रेस ने इन आरोपों को गलत बताया था।

सुशांत के समर्थन में सोशल मीडिया में पोस्ट लिखा था

इससे पहले भी कुशल ने सोशल मीडिया में एक पोस्ट में लिखा, ‘‘मैं सुशांत के साथ July 2018 से February 2019 तक रहा हूं। मैंने उन्हें सबसे ज्यादा तकलीफ में तब देखा था, जब October 2018 के दौरान चले #MeToo मूवमेंट में उन पर आरोप लगे थे। इलेक्ट्रॉनिक मीडिया बिना किसी सबूत के उन पर हमले कर रहा था। हमने Sanjana Sanghi से कॉन्टैक्ट करने की कोशिश की, लेकिन तब वे US में थीं और बात नहीं कर सकती थीं (अजीब इत्तेफाक है)।

सड़क पर आने वाली है Sadak 2 – दुनिया के टॉप 3 डिसलाइक्स वीडियो में शामिल हुआ ‘सड़क 2’ का ट्रेलर

Related posts

Leave a Comment