सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस पर बनेगी फिल्म, ये एक्टर निभाएंगे सुशांत का किरदार

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सुने में आया है की उनके डेथ केस पर बनेगी फिल्म. हालांकि आज भी ये रहस्य उजागर नहीं हो सका है कि क्या सुशांत सिंह राजपूत ने वाकई खुदखुशी की थी या उनकी हत्या की गई थी. एक तरफ देश की 3 सबसे बड़ी जांच एजेंसियां- सीबीआई (CBI), एनसीबी (NCB) और ईडी (ED), इस राज का पर्दाफाश करने में लंबे वक्त से लगी हुई हैं तो वहीं दूसरी तरफ सुशांत की कहानी पर आधारित फिल्म बनने की भी घोषणा हो गई है.

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस से प्रेरित इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं सरला सारागोई और राहुल शर्मा. इस फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी दिलीप गुलाटी संभालेंगे और इसमें सुशांत सिंह राजपूत का किरदार निभाएंगे एक्टर जुबैर खान. फिल्म में रिया चक्रवर्ती का किरदार निभायेंगी श्रेया शुक्ला(Shreya Shukla). श्रेया इससे पहले एक वेब सीरीज में काम करती नजर आ चुकी हैं.

फिल्म दिशा सालियान के किरदार के लिए बिग बॉस फेम एक्ट्रेस सोमी खान (Somi Khan) को चुना गया है. दिशा का किरदार फिल्म में लाए जाने से फैन्स अनुमान लगा रहे हैं कि शायद इस कहानी में सुशांत की मौत के केस को दिशा सालियान की मौत की गुत्थी से जोड़ने की भी कोशिश की जाए.

फिल्म में शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) एक CBI अफसर का किरदार निभायेंगे. जहां तक फिल्म के बाकी किरदारों की बात है तो इसमें अरुण बक्शी (Arun Bakshi) सुशांत के पिता की भूमिका निभाएंगे और अमन वर्मा एक ईडी अफसर की भूमिका में होंगे. चर्चित अभिनेता असरानी और सुधा चंद्रन भी इस फिल्म में अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म की कास्ट और क्रू फाइनल किया जा चुका है, देखना ये होगा कि फिल्म ग्राउंड पर कब आती है.

बंगाल के आर्टिस्ट ने बनाया सुशांत सिंह राजपूत का मोम का पुतला, तस्वीरें हुई वायरल

Related posts

Leave a Comment