सुरेश रैना के भाई ने तोड़ा दम, चेन्‍नई सुपर किंग्‍स को छोड़कर भारत वापस लौटने की बताई वजह

सुरेश रैना आईपीएल 2020 और Chennai Super Kings को छोड़कर भारत वापस लौट आए हैं. उनके लौटने पर कई तरह के वजह बताए जा रहे हैं. हालांकि चेन्‍नई सुपर किंग्‍स ने उनके लौटने का पारिवारिक कारण बताया जा रहा है। मगर टीम के मालिक एन श्रीनिवासन ने कुछ और ही कारण बताया.

इसी बीच रैना ने मंगलवार को ट्वीट करके पंजाब पुलिस (Punjab Police) से अपील की है कि पंजाब में मेरे परिवार के साथ जो हुआ, वह बहुत भयानक से भी परे था. मेरे अंकल की उसी समय मौत हो गई थी. मेरी बुआ और मेरे कजिन को भी गंभीर चोटें आई थीं. दुर्भाग्‍य से जिंदगी से संघर्ष करते हुए बीती रात को मेरे कजिन ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया. मेरी बुआ अभी भी गंभीर हालत में और वेंटिलेटर पर हैं.

रैना ने कहा कि अभी तक हमें मालूम पता नहीं चला कि उस रात क्‍या हुआ था. मैं पंजाब पुलिस से अपील करता हूं कि वो इस मामले को देखें और इस्पे पूरी जाँच करे. हम कम से कम यह जानने का हक तो रखते हैं कि उनके साथ यह किसने किया. उन अपराधियों को और अधिक अपराध करने के लिए छोड़ा नहीं जाना चाहिए.

छत पर सो रहा था परिवार

सुरेश रैना के रिश्‍तेदारों पर पठानकोट के थरियाल गांव में आधी रात को हमला हुआ था वे सभी छत पर सो रहे थे. कथित तौर पर हमला 19 अगस्‍त की रात को हुआ. तभी अज्ञात हमलावरों ने लूट के इरादे से उन पर घातक हथियारों से हमला किया. इस हमले में सुरेश रैना की बुआ आशा देवी बुरी तरह जख्‍मी हो गईं. उनके पति 58 साल के अशोक कुमार की मौत हो गई थी.

Suresh Raina व्यक्तिगत कारणों से भारत वापस लौटे, पूरे आईपीएल में नहीं खेलेंगे

Related posts

Leave a Comment