सुप्रीम कोर्ट का फैसला – सुशांत सिंह सुसाइड केस में CBI करेगी जांच

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की जांच को लेकर Supreme Court ने फैसला सुना दिया है. सुप्रीम कोर्ट ने केस की जांच का अधिकार CBI को दिया है. लंबे समय से सुशांत का परिवार और उनके फैंस सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे. सुप्रीम कोर्ट ने बिहार में दर्ज FIR को सही ठहराया है. साथ ही मुंबई पुलिस को जांच में सहयोग करने का आदेश दिया है. सुप्रीम कोर्ट के फैसले से महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस को बड़ा झटका लगा है. महाराष्ट्र सरकार इस फैसले को चुनौती भी दे सकती है.

सुप्रीम कोर्ट के फैसले से सुशांत की बहन श्वेता का पोस्ट

सुशांत केस की जांच को लेकर सुप्रीम कोर्ट क्या फैसला सुनाता है इसका सभी को इंतजार था. सुशांत की बहन श्वेता सिंह ने एक्टर के लिए पोस्ट किया है. वहीं सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड Ankita Lokhande ने भी ट्वीट कर लिखा कि उन्हें सुशांत के लिए न्याय का इंतजार है.

सुशांत केस की CBI जांच की मांग

सुशांत के पिता की शिकायत के बाद ED और CBI मामले की जांच में जुटी है. ईडी और सीबीआई केस से जुड़े कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है. सुशांत सुसाइड केस को लेकर देशभर के लोग, हर तरफ फिल्मी-टीवी सितारे सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. सुशांत का परिवार और उनके करीबी लोग इस केस की निष्पक्षता के लिए CBI जांच चाहते हैं.

सुशांत केस में Supreme Court ने पिछले मंगलवार को Rhea Chakraborty की याचिका पर फैसला सुरक्षित रख लिया था. सुनवाई के दौरान सीनियर एडवकेट Maninder Singh ने बिहार सरकार की तरफ से, एएम सिंघवी महाराष्ट्र सरकार, श्याम दिवान रिया की तरफ से और विकास सिंह सुशांत सिंह के परिवार का पक्ष रखा था. सभी पक्षों ने अपनी तरफ से सुप्रीम कोर्ट को लिखित जवाब सौंपे थे.

‘Gunjan Saxena’ बायोपिक नहीं एक मनगढ़ंत कहानी

Related posts

Leave a Comment