सुब्रमण्यम स्वामी का दावा- ऑटॉप्सी में जानबूझकर देरी की गई, ताकि जहर पेट में घुल जाए और रिपोर्ट में न आए

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में CBI जांच जारी है। सीबीआई अब तक सुशांत के घर पर काम करने वाले सभी लोग और उनके पूर्व अकाउंटेंट रजत मेवाती (Ex-Accountant Rajat Mewati) से पूछताछ कर चुकी है। इस बीच, भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने सुशांत को जहर देने का आरोप लगाते हुए कहा कि हत्यारों और उनकी पहुंच की शैतानी मानसिकता धीरे-धीरे सामने आ रही है। ऑटॉप्सी को जानबूझकर जबरन लेट किया गया, ताकि सुशांत सिंह के पेट में जहर घुल जाए। उन्होंने यह भी कहा कि जो जिम्मेदार हैं, उन पर नकेल कसने की जरूरत है।

सुशांत की मौत से जोड़ा था दुबई कनेक्शन

इससे पहले सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने सुशांत की मौत का दुबई कनेक्शन बताया था। सोमवार को स्वामी ने ट्वीट कर लिखा था, “जैसे एम्स के डाक्टर्स को सुनंदा पुष्कर के पेट में असली जहर मिला था। वैसा श्रीदेवी और सुशांत के केस में नहीं हुआ। सुशांत ने मौत के दिन दुबई के ड्रग डीलर अयाश खान (Ayesh Khan) ने उनसे मुलाकात की थी? आखिर क्यों?”

रिया और महेश भट्ट पर उठाया था सवाल

इससे पहले स्वामी ने एक और ट्वीट कर रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था, अगर रिया चक्रवर्ती ऐसे बयान देती हैं जिनका महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) से हुई बातचीत से विरोधाभास हुआ तो सच्चाई तक पहुंचने के लिए उन्हें गिरफ्तार कर पूछताछ करने के अलावा कोई रास्ता नहीं रहेगा।

Aamir Khan के तुर्की दौरे पर RSS का हमला, कहा- भारतियों को दिखा रहे ठेंगा

Related posts

Leave a Comment