ड्रग कनेक्शन में रिया चक्रवर्ती ने लिए सारा अली-रकुलप्रीत सिंह समेत 25 सेलेब्स के नाम

सुशांत सिंह राजपूत केस में आए ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती और उनका भाई शौविक चक्रवर्ती समेत 6 लोग को पकड़ा गया और वह सभी अभी जेल में है. मीडिया रिपोर्टर्स के मुताबिक कहा जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी के सामने ड्रग्स मामले में बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स का नाम सामने आए है. शौविक और रिया के व्हाट्सएप चैट से भी इसका पता चलता है. टीओआई (TOI) की रिपोर्ट के मुताबिक एनसीबी के निशाने पर अब एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan), रकुलप्रीत सिंह (Rakulpreet Singh) और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा (Simone Khambatta) हैं क्योंकि इनके नाम रिया चक्रवर्ती ने लिए हैं.

रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी (NCB) के सामने इस बात का दावा किया था कि ये तीनों लोग ड्रग्स लेते थे. टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, रिया ने एनसीबी को दिए 20 पेज लंबे बयान में विशेषतौर पर इन तीनों का नाम लिया था. रिपोर्ट में कहा गया है कि NCB अब फिल्म इंडस्ट्री के ए, बी, और सी ग्रेड के एक्टर, जो ड्रग्स लेते हैं, उन पर ध्यान केंद्रित करने जा रही है.

ड्रग कनेक्शन में रिया चक्रवर्ती ने लिए सारा अली-रकुलप्रीत सिंह समेत 25 सेलेब्स के नाम

पूछताछ के दौरान सारा और रकुल के नाम सामने आये

इससे पहले कई खबरें आईं थी कि रिया ने कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी के नाम लिए हैं और NCB उन्हें समन भेजेगी. इस लिस्ट में बॉलीवुड के कई ए ग्रेड सेलिब्रिटीज हैं, जिनमें एक्टर्स, डायरेक्टर्स, कास्टिंग डायरेक्टर्स, प्रोडक्शन हाउस और अन्य शामिल हैं. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सारा अली खान का नाम थाईलैंड (Thailand) की यात्रा में सामने आया था, जब वह सुशांत के साथ गईं थी. वही, फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा का नाम रिया की व्हाट्सएप चैट ड्रग मामले में लिया गया था. इसके अलावा, रिया ने NCB की पूछताछ के दौरान रकुलप्रीत का नाम लिया था.

22 सितंबर तक जेल में रिया

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में आए ड्रग्स मामले में रिया गिरफ्तार हैं. शुक्रवार को मुंबई की स्पेशल कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती और अन्य 4 लोगों की जमानत याचिका खारिज कर दी है. रिया 22 September तक NCB की न्यायिक हिरासत में रहेंगी.

सीनियर एक्टर Paresh Rawal बने नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा के अध्यक्ष

Related posts

Leave a Comment