NEET और JEE के स्टूडेंटस की मदद के लिए आगे आए सोनू सूद ,कहा – मैं आपके साथ खड़ा हूूं।

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) ने कोरोना काल में प्रवासी मजदूरों के साथ-साथ छात्रों के लिए भी मसीहा के तौर पर सामने आए हैं। देखा जाये तो आये दिन सोनू सूद हर एक जरूरतमंद की मदद करने में लगे हुए हैं। अब तक न जाने कितने लोगों को सोनू सूद मदद मुहैया करा चुके हैं। इसी बीच सोनू सूद अब JEE or NEET Exam के स्टूडेंट्स की मदद के लिए भी आगे आये हैं।

दरअसल सरकार ने JEE और NEET परीक्षा करने का आयोजन कार्यक्रम तय कर लिया है। देश के लाखों बच्चे इन एग्जाम में शामिल होते हैं ,हालांकि कोरोना के सामने उनके ऐसा सेण्टर पर पहुँचने और वहां रुकने जैसी मुश्किलें भी आ सकती हैं क्योंकि कोरोना महामारी के दौरान अभी भी यातायात की सुविधा पहली जैसी उपलभ्ध नहीं है और सोशल डिस्टन्सिंग (Social Distancing) का पालन करना भी जरुरी है। यही वजह है कि सोनू सूद इस मुश्किल घडी में भी स्टूडेंट्स की मदद के लिए अपने हाथ बढ़ा रहें हैं।

सोनू सूद ने ट्ववीट कर लिखा – अगर जेई और नीट एग्जाम पोस्टपोन नहीं होता हैं तो मैं सभी स्टूडेंट्स के साथ खडा हूँ। अगर आप कहीं भी अपने एग्जामसेंटर पर पहुंचने में मुश्किल का सामना करते हैं तो मुझे कांटेक्ट करे और मैं आपको वहां पहुंचने में पूरी मदद दूंगा। 

इसके साथ ही सोनू पहले NEET और JEE परीक्षा को स्थगित (Postpone) कर देने को लेकर भी अपील कर चुके हैं । सोनू ने ट्विटर पर सरकार से अपील करते हुए लिखा था –  मैं देश की सरकार से अपील करता हूँ  कि देश में कोरोना के माहौल को देखते हुए NEET और JEE परीक्षा को स्थगित कर देना चाहिए। हमें सावधानी बरतनी चाहिए और छात्रों की जिंदगी के साथ रिस्क नहीं लेना चाहिए। बहरहाल इस माहौल में सोनू के नेक काम की चर्चा हर तरफ है और लोग सोनू को कोरोना में भगवान की उपाधि भी दे चुके हैं। 

JEE-NEET परीक्षा के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल, हिरासत में लिए गए NSUI कार्यकर्ता

Related posts

Leave a Comment