सोनिया मनमोहन के तिहाड़ जाने पर क्या बोले महाराष्ट्र के मंत्री – कोई तो मज़बूरी रही होगी वरना…

सोनिया-मनमोहन ने की चिदंबरम से मुलाकात, महाराष्ट्र के मंत्री ने कसा तंज-रही होगी कोई मजबूरी…

हाल ही में तिहाड़ जेल में बंद पूर्व वित् मंत्री और कांग्रेस नेता पी चिदंबरम (P Chidambaram) से सोमवार को मनमोहन सिंह और सोनिया गाँधी मिलने पहुंचे । इस बीच राजनीती जगत में मंत्रियो द्वारा तंज कैसा जा रहे है । उसके तिहाड़ जेल आगमन पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता और महाराष्ट्र के वित् मंत्री सुधीर मुनगंटीवार (Sudhir Mungantiwar)  ने कहा की कोई तो मज़बूरी रही होगी तभी वे मिलने पहुंचे है ।

Soniya Gandhi and Manmohan singh had reached Tihar Jail to meet P. Chidambaram
Soniya Gandhi and Manmohan singh had reached Tihar Jail to meet P. Chidambaram

आपको बता दे की पी. चिदंबरम (P Chidambaram) INX मिडिया केस में हिरासत में लिया गया है । पूर्व वित्तमंत्री पी। चिदंबरम फ़िलहाल दिल्ली स्थित तिहाड़ जेल में बंद है । आईएनएक्स मीडिया स्कैम केस में वह 3 अक्टूबर तक सीबीआई की न्यायिक हिरासत में हैं। चिदंबरम की जमानत अर्जी पर आज (23 सितंबर 2019) दिल्ली हाईकोर्ट में सुनवाई होनी है। सीबीआई ने जमानत का यह कहते हुए विरोध किया है कि चिदंबरम देश छोड़कर भाग सकते हैं।

सोनिया-मनमोहन पहुंचे थे तिहाड़ जेल

न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बात करते हुए नागपुर में सुधीर मुनगंटीवार ने मनमोहन सिंह (Dr manmohan Singh) और सोनिया (Soniya Gandhi) के तिहाड़ आने पर चुटकी ली । उन्होंने कहा की आखिर कोई तो मज़बूरी ऐसी रही होगी जिस कारन उनको पी चिदबरम से मिलने आना पड़ा है । क्या पता कि उन्हें डर होगा कि पी. चिदंबरम कोई राज न उजागर कर दें।

INX मीडिया केस में सीबीआई और ईडी कर रही जांच

चिदंबरम को सीबीआई ने हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद 21 अगस्त को उनके जोरबाग स्थित घर से हिरासत में लिया था. आईएनएक्स मीडिया केस में उनके खिलाफ ईडी और सीबीआई जांच कर रही है. चिदंबरम पर आरोप है कि जब वह वित्त मंत्री थे, तब उन्होंने विदेशी निवेश हासिल करने के लिए नियमों की अनदेखी की.

इससे पहले चिदंबरम के बेटे कार्ति भी उनसे मिलने तिहाड़ जेल पहुंचे थे । उन्होंने मिडिया से बात करते हुए कहा की मेरा परिवार कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाँधी और पूर्व प्रधान मंत्री मनमोहन सिंह के सपोर्ट के लिए उनका आभारी है इस राजनीती लड़ाई में यह हमारे लिए बहुत बड़ी बात है

Related posts

Leave a Comment