महेश भट्ट पर घर की बहू ने लगाएं गंभीर इल्जाम, फिल्ममेकर को कहा – बॉलीवुड का डॉन

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद बॉलीवुड में कई तरह के मुद्दे शामे आर है। जिसमें से एक मुद्दा ‘ड्रग्स’(Drugs) का भी था। सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदने के आरोपों से घिरी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को लगभग 1 महीना जेल की सलाखों के बीछ थी, तो कई बॉलीवुड सितारों पर भी ड्रग्स लेने के आरोप लगे। फिल्म निर्माता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) पर भी कई गंभीर इल्ज़ाम लगे हैं। महेश भट्ट को बॉलीवुड का सबसे बड़ा डॉन करार दिया गया है। तो वहीं उनपर लोगों का करियर खराब करने का आरोप भी लगा है। ये आरोप लगाए हैं महेश भट्ट और मुकेश भट्ट की महिला रिश्तेदार Luviena Lodh ने। लवीना लोध महेश भट्ट के भांजे सुमित सबरवाल की पत्नी है। लवीना ने सुमित के खिलाफ तलाक का केस दर्ज किया है।

लवीना लोध ने Instagram पर एक वीडियो अपलोड कर बताया है कि वह वीडियो उन्होने अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा के लिए बनाया है। लवीना उस वीडियो में कहती नज़र आ रही हैं कि –

“मैने अपने पति के खिलाफ तलाक का केस दर्ज करवाया है क्योंकि मुझे पता चल गया था कि वो ड्रग सप्लाई करते हैं एक्टर्स को…जैसे सपना पब्बी और अमायरा दस्तूर और उनके फोन में लड़कियों की अलग-अलग किस्म की तस्वीरें होती हैं जो वो डायरेक्टर्स को दिखाते हैं तो वो लड़काई भी सप्लाई करते हैं।”

इस खुलासे के साथ ही लवीना ने महेश भट्ट पर भी गंभीर इल्ज़ाम लगाएं हैं। Luviena के मुताबिक सुमीत की इन गतिविधियों में शामिल होने की जानकारी महेश भट्ट को पहले से ही है। लवीना आगे कहती हैं कि-

“महेश भट्ट सबसे बड़ा डॉन है इंडस्ट्री का, ये सारा सिस्टम वही ऑपरेट करते हैं बॉलीवुड का। और अगर आप उनके हिसाब से काम नहीं करते हैं तो वह आपका जीना हराम कर देते हैं। महेश भट्ट ने कितने लोगों की जिंदगी खराब कर दी है। कितने एक्टर्स, डायरेक्टर्स और म्यूज़िक कम्पोज़र्स की जिंदगी वो बर्बाद कर चुके हैं। वो एक फोन करते हैं पीछे से और लोगों का काम चला जाता है। और लोगों को पता भी नहीं चलता है।

लवीना ने अपने वीडियो में ये भी बताया है कि अब उन्हें भी महेश भट्ट और उनके परिवार के अन्य सदस्यों से खतरा है। लवीना वीडियो में कहती हैं कि “जब से मैने उनके खिलाफ केस फाइल किया है, वो हाथ धोकर मेरे पीछे पड़ गए हैं। अलग-अलग तरीकों से वो मुझे इस घर से निकालने की कोशिश कर रहे हैं।”

इसके साथ ही लवीना ने आगे कहा कि अगर उन्हें या उनके परिवार कुछ होता है तो उसके लिए महेश भट्ट (Mahesh Bhatt), मुकेश भट्ट (Mukesh Bhatt), सुमित सबरवाल (Sumit Sabarwal), साहिल सहगल (Shahil Sehgal), कुमकुम सहगल(KumKum Sehgal) जिम्मेदार होंगे।

एक तरफ लवीना के इन इल्ज़ामों ने बॉलीवुड में सनसनी मचा दी है तो दूसरी तरफ महेश भट्ट ने इन इल्ज़ामों का खंडन किया है। इन इल्जामों को झूठा और अपमानजनक बताते हुए महेश भट्ट ने कहा कि वह इस मामले में कानूनी कार्रवाई करेंगे। जिसके कानूनी परिणाम काफी गंभीर हो सकते हैं।

कोरोना से देश में 70 लाख संक्रमित ठीक हुए, 24 घंटे में आए 53 हजार नए मरीज, 650 की गई जान

Related posts

Leave a Comment