कोरोना काल में भी धूमधाम से शिल्पा शेट्टी ने किया गणपति बप्पा का स्वागत

देशभर में इन दिनों गणेश उत्सव की धूम देखने को मिल रही है। 22 August से गणेश उत्सव शुरू होने जा रहा है जो 1 September तक चलेगा। देखा जाए तो ऐसे में लोगों ने अपने अपने तौर तरीके से गणेश उत्सव की तैयारियां शुरु कर दी है। बॉलीवुड सेलिब्रिटी हर साल ये त्योहार बड़ी- धूमधाम से मनाते हैं, एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के घर गणपति देवा का आगमन भी हो चुका है। शिल्पा की जब से शादी हुई है वो अपने घर में गणपति बिठाती आ रही हैं।

आज सुबह शिल्पा शेट्टी एक्ट्रेस ने अपने घर बप्पा को ले आईं हैं। शिल्पा शेट्टी पिछले कई सालों से गणपति का स्वागत अपने घर बड़ी धूम-धाम से मानती है। शिल्पा के घर जब गणपति आए तो शिल्पा ने आरती उतारकर उनका स्वागत किया। शुक्रवार और शनिवार दो दिनों तक वो बप्पा की पूजा करेंगी। अगले दो दिनों तक उनके घर में उत्सव रहेगा। कोरोना काल में एक्ट्रेस ने पूरी सावधानी बरतते हुए बप्पा का घर पर स्वागत किया है।

शिल्पा शेट्टी ने किया गणपति बप्पा का स्वागत

आपको बता दें शिल्पा अपने घर डेढ़ दिन के गणपति बिठाती हैं। इस मौके पर पूरा परिवार जुटता है और वो बड़े पैमाने पर भोज भी देती हैं। शिल्पा पूरी श्रद्धा के साथ बप्पा की सेवा करती है और फिर बप्पा का आशीर्वाद लेती हैं। बता दें बॉलीवुड में हर साल सलमान खान (Salman Khan) से लेकर नील नितिन मुकेश (Nil Nitin Mukesh), रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) समेत कई सितारे गणपति बप्पा को अपने घर लेकर आते हैं और बड़े ही धूमधाम से उनकी सेवा करते हैं।

शिल्पा शेट्टी कुंद्र के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह ‘Nikamma’ फिल्म से एक्टिंग की दुनिया में वापसी करने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ BhagyaShree के बेटे Abhimanu Dasani भी दिखाई देंगे। इसके अलावा शिल्पा ‘Hungama 2’ फिल्म में भी नजर आएंगी। ‘हंगामा 2’ में उनके साथ मीजान जाफरी और परेश रावल अहम भूमिका में होंगे। शिल्पा आखिरी बार साल 2014 में ‘ढिश्कियाऊं’ फिल्म में नजर आई थीं। उनका फिल्म के एक गाने में कैमियो था। उन्होंने इस फिल्म को प्रॉड्यूस भी किया था।

कोरोना देश में:24 घंटे में संक्रमण के रिकॉर्ड 32 हजार 607 नए मामलों की पुष्टि

Related posts

Leave a Comment