ये हैं प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा, रेप विक्टिम का किरदार निभा खूब बटोर रही हैं चर्चा

ये हैं प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा, रेप विक्टिम का किरदार निभा खूब बटोर रही हैं चर्चा

Meera Chopra (मीरा चोपड़ा) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन है । मीरा अभी उनकी फिल्म “सेक्शन 375” (Section 375) में रेप रेप विक्टिम का किरदार निभा खूब तारीफ बटोर रही है । उसकी ये मूवी 13 सितम्बर को रिलीज़ हुई थी और मीरा चोपड़ा ने इस फिल्म में बलात्कार पीड़िता का रोल निभाया है । एक्ट्रेस ऋचा चड्डा और अक्षय खन्ना की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म में मीरा के  रेप विक्टिम किरदार की भी खूब तारीफ हो रही हैये हैं प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा, रेप विक्टिम का किरदार निभा खूब बटोर रही हैं चर्चा
Meera Chopra Latest Hot Unseen Bikini Photoshoot    20 Hot & Sensual Photo's of Meera Chopra

बता दें एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की बहन मीरा चोपड़ा ने साउथ की फिल्मों से एक्टिंग में अपना डेब्यू किया था. मीरा ने शरमन जोशी के साथ साल 2016 में फिल्म ‘1920 लंदन (1920 London)’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. अब मीरा जल्द ही एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अक्षय खन्ना की फिल्म ‘सेक्शन 375 (Section 375)’ में नजर आएंगी. ये फिल्म इसी साल रिलीज होगी.

Meera Chopra Premium Pictures, Photos, & Images

SECTION 375 में रेप विक्टिम का किरदार निभा रही प्रियंका की कज़िन, कही ये बातें

प्रियंका की बहन मीरा वैसे तो 2005 से ही फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय हैं. उनकी पहचान हिंदी से ज्यादा तलिम और तेलुगू फिल्मों को लेकर है. उन्होंने दक्षिण की फिल्मों में एक मुकाम हासिल करने के बाद बॉलीवुड की ओर रुख किया. उन्होंने कलंक, नास्तिक, 1920 लंदन और अब सेक्शन 375 जैसी हिंदी फिल्मों में काम किया है. उनकी एक पहचान उनका बोल्डनेस भी है. सेक्शन 375 में अपनी भूमिका को लेकर मीरा कहती है कि यह आंख खोलने जैसा है. उन्होंने कहा कि इस फिल्म में उनको एक ऐसी सच्चाई को बयां करना है जिसके बारे में वह कभी नहीं जानती थी. उनका कहना है कि जब भी कोई रेप की घटना होती है तो पीड़िता इसलिए पुलिस के पास नहीं जाती है क्योंकि उसे पूछताछ में बेहद असहज सवालों का सामना करना पड़ता है.

See More Bollywood How News 

Top TV Actresses Rocking in Bikini Look

10 Bollywood Stars who said No for On-Screen Kissing

Sana Saeed Birthday Special, Some unknown facts about Sana Saeed

सबसे पहले कब आई चर्चा में

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा चोपड़ा ने अहमदाबाद के एक फाइव स्टार होटल पर खराब खाना सर्व करने का आरोप लगा लाइमलाइट में आई थी । वैसे तो प्रियंका की कजन (चचेरी बहन) मीरा परदे से दूर रहती है परन्तु हल ही में एक इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर वो चर्चा में आ गई ।

Related posts

Leave a Comment