Sapna Choudhary का हरियाणवी सॉन्ग Talibaan यूट्यूब पर रिलीज

सपना चौधरी का नया हरियाणवी गाना ‘तालिबान’ यूट्यूब पर रिलीज हो गया है. गाना रिलीज होते ही लोगो को बहोत पसंद आया है. गाने को हरियाणवी सिंगर अमित ढुल ने गाया है. गाने में सपना टीचर का किरदार अदा करती नजर आ रही हैं, जिसमें उनके स्टूडेंट को उनसे प्यार हो जाता है. गाने में स्टूडेंट और टीचर के बीच की केमिस्ट्री को दिखाया गया है. गाने को अब तक यूट्यूब पर लाखों की संख्या में लोग देख चुके हैं और कमेंट कर सॉन्ग की जमकर तारीफ कर रहे हैं. इस गाने को Gem Tunes के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

‘तालिबान’ गाने के बोल नवीन विशु बाबा ने लिखे हैं. म्यूजिक डायरेक्टर डी. चंदू दिया है. इसे डायरेक्ट अमीत चौधरी ने और प्रोड्यूस राव इंद्रजीत सिंह ने किया है.

इस गाने की जानकारी सपना चौधरी ने अपने इंस्टा स्टोरी के जरिए फैन्स को दी. फैन्स सपना चौधरी के गाने Talibaan के रिलीज होने का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. बता दें कि सपना के गानें और डांस वीडियो हमेशा यूट्यूब पर ट्रेंडिंग में बने रहते हैं. कुछ दिनों पहले सपना चौधरी का हरियाणवी गाना ‘जलेबी’ रिलीज हुआ था. जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया था. यह सॉन्ग 8 जुलाई को White Hill Dhaakad यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया. इस गाने को राजू पंजाबी और मीनाक्षी पंचाली ने गाया था.

राम मंदिर पर ‘अपराजिता अयोध्या’ नाम की फिल्म बनाएंगी कंगना रनौत

Related posts

Leave a Comment