जल्द ही सपना चौधरी के घर बजेंगीं शहनाइयां, 2020 में होगी जिंदगी की नई शुरुआत

सपना चौधरी के घर जल्द ही बजेगी शहनाइयाँ, 2020 में इस लड़के से करेंगी शादी, (Sapna Chaudhary soon get married in 2020, Sapna Wedding Date, Sapna Choudhary Husband, Family and Career)

दोस्तों सपना चौधरी के घर जल्द ही शहनाइयाँ बजने वाली है । वो इसी साल (2020) में एक गबरू नौजवान संग लेने जा रही है 7 फेरे

हम बात कर रहे है हरियाणवी डांसर /सुपरस्टार सपना चौधरी जो की जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली है । वैसे तो सपना नार्थ ईस्ट में पहले से फेमस थी पर जब से वो कलर्स टीवी के रियलिटी शो बिग्ग बॉस में आई लाखो लोग उनके दीवाने हो गए है ।आज सोशल मीडिया से लेकर छोटे पर्दे पर सपना के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। उनके करोडो फैंस/प्रशंसक है और सोशल प्लेटफार्म पर मिलियन फोल्लोवेर्स के साथ सपना चौधरी सुपर स्टार के मुकाम पर पहुंच गई है ऐसे में सपना चौधरी के फैंस उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें जानने को भी उत्सुक रहते हैं। उनके चाहने वाले लोगो के दिमांग में एक प्रश्न हमेशा रहता है की सपना चौधरी शादी कब करने वाली है ।

तो चलिए दोस्तों हम आज आपको बताने वाले है की  Sapna Choudhary किस गबरू नौजवान के शादी के बंधन में बंधने वाली हैं । काफी दिनों से सपना एक लड़के को डेट कर रही है और उसी के शादी वो जिंदगी बिताने का सपना देखती है ।

जी हां, सपना की शादी हरियाणी के गबरु से तय हुई है लेकिन अभी तक सपना ने होने वाले पति की पहचान गुमनाम हैं क्योंकि अभी तक उनके होने वाले पति का नाम सामने नहीं आया है। मगर सूत्रों की मानें तो उनकी शादी तय हो चुकी है, हालांकि सपना चौधरी की तरफ से इस बात को लेकर कोई पुष्टि नहीं हुई है। मगर एक कार्यक्रम में सपना ने कहा था कि वो शादी-वादी नहीं करेंगी। उन्होंने उस वक्त बोला था कि जब सलमान खान कुंवारे रह सकते हैं तो फिर वो क्यों नहीं? सपना ने अपनी बात को जारी रखते हुए यह भी कहा था कि उनकी मर्जी हैं वो जब चाहे शादी करें।

सपना का जन्म 25 सितबंर 1995 को दिल्ली के महिपालपुर में हुआ था। शुरुआती शिक्षा रोहतक में हुई, क्योंकि वहां उनके पिता एक निजी कंपनी में काम करते थे। 2008 में पिता का निधन हुआ तो सपना की उम्र करीब 12 साल की थी। इसके बाद मां नीलम और भाई-बहनों की जिम्मेदारी इनके कंधों पर आ गई।

Related posts

Leave a Comment