कैंसर से ठीक हुए संजय दत्त, लिखा- मुश्किल वक्त में साथ देने के लिए सबका शुक्रिया

फिल्म अभिनेता संजय दत्त ने कैंसर से जंग जीतने का एलान ट्विटर पर किया. ट्विटर पर संजय दत्त ने लिखा, “पिछले कुछ हफ्ते मेरे और मेरे परिवार के लिए बहुत कठिन थे. लेकिन जैसा कि कहा जाता है कि ईश्वर अपने सबसे मजबूत सिपाही को सबसे कठिन लड़ाई देता है. और आज अपने बच्चे के जन्मदिन पर, मैं खुश हूं कि मैंने लड़ाई जीत ली और उन्हें सबसे अच्छा तोहफा देने में समर्थ हूं”

अभिनेता ने आगे कहा, “ये बिना आपके सहयोग और विश्वास के संभव नहीं था. मैं अपने परिवार, दोस्त और सभी फैंस का तहे दिल से शुक्रिया अदा करता हूं जो मेरे लिए प्रेरणा के स्त्रोत रहे और मेरे साथ खड़े हुए. आपके अथाह प्यार और आशीर्वाद के लिए शुक्रिया. मैं खासतौर पर डॉक्टर सेवंती और उनकी टीम के डॉक्टर्स और नर्स का शुक्रगुजार हूं जिन्होंने कोकिलाबेन अस्पताल में मेरा सही तरीके से पिछले कुछ हफ्तों के दौरान ख्याल रखा.”

संजय दत्त को हुआ था लंग कैंसर

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त को फैंफड़ों का कैंसर हुआ था. उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने पर मुंबई के लीलावती अस्पताल (Leelawati Hospital) में भर्ती किया गया था जहां उन्हें लंग कैंसर डायग्नोस हुआ था. कयासों के बीच उन्होंने 11 August को खुद ट्वीट करके अपनी मेडिकल कंडीशन के बारे में बताया था और कहा कि वह अपने इलाज के लिए कुछ वक्त का ब्रेक ले रहे हैं.

मुंबई से दिल्ली का सफर तय कर ‘बाबा का ढाबा’ पर पहुंचे अपारशक्ति खुराना, किया ये काम

Related posts

Leave a Comment