संजय दत्त ने अपने जन्मदिन पर फैंस को दिया शानदार तोहफा, रिलीज किया KGF CHAPTER 2 से ‘अधीरा’ का लुक

बॉलीवुड के संजू बाबा यानि Sanjay Dutt का आज 61वां जन्मदिन है । आज अपने जन्मदिन के अवसर संजय दत्त अपने फैंस को शानदार तोहफा दिया है उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘KGF 2‘ से अपना ‘Adheera‘ का लुक शेयर किया है । इस लुक में एक्टर काफी खतरनाक लग रहे हैं ।

संजय दत्त ने अपने लुक का फोटो शेयर करते हुए अपने कैप्शन में लिखा, “इस फिल्म में काम करना बेहद गर्व की बात है, इससे अच्छा तोहफा अपने जन्मदिन पर मैं और क्या मांग सकता हूं”। फैन्स के प्यार और उनके सपोर्ट के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद । संजय दत्त का यह लुक फैन्स को काफी पसंद आ रहा है। जैसा की आप सभी को पता ही है इससे पहले फिल्म ‘अग्निपथ’ में संजय दत्त ने विलेन का किरदार निभाया था । इस फिल्म में उन्होंने ‘कांचा चीना’ का रोल निभाया था।

इस फिल्म में सुपरस्टार संजय दत्त विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं जिनका नाम अधीरा है । KGF में इस नाम को कई बार लिया गया था । लेकिन चेहरा नहीं दिखाया गया था । बता दें कि हाल ही में कुछ समय पहले अधीरा के लुक का स्केच खूब वायरल हुआ था और इसी के साथ फैंस का उत्साह अपने चरम पर था । वहीं निर्माताओं ने एक साल पहले KGF Chapter 2 का पहला पोस्टर लॉन्च किया था, जिसमें रहस्यमयी अधीरा से परिचित करवाया गया था ।

सोनू सूद की मदद से किर्गिस्तान में फंसे 135 भारतीय छात्र पहुंचे भारत

Related posts

Leave a Comment