इस्लाम के लिए बॉलीवुड छोड़ने वाली Sana Khan ने सूरत के मौलवी से निकाह किया

इस्लाम की राह पर चलते हुए बॉलीवुड छोड़ने वाली सना खान (Sana Khan) ने चुपके से निकाह कर लिया है। सना खान ने शुक्रवार यानी 20 नवंबर को परिवारवालों की मौजूदगी में मौलाना मुफ़्ती अनस (Mufti Anas) के साथ सूरत में निकाह किया। 20 नवंबर को सना का निकाह हुआ और 21 को उनका रिसेप्शन था।

उनके वेडिंग रिसेप्शन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सना अपने पति के साथ वेडिंग में केक काटते हुए नजर आ रही हैं। सना व्हाइट कलर के खूबसूरत से गाउन में नजर आ रही हैं तो वहीं मुफ्ती ने व्हाइट कुर्ता पहजामा पहना हुआ है। सना का वीडियो देखने के बाद नए नवेले कपल को फैन्स शादी की बधाई दे रहे हैं।

खबर है सना की मुफ्ती अनस से मुलाकात एक्टर एजाज़ खान ने करवाई थी। मुफ्ती के करीब आने के बाद सना अपने मजहब के और करीब होती चली गईं और एक वक्त ऐसा आया जब उन्होंने ग्लैमर की दुनिया को अपने धर्म के लिए छोड़ दिया। एक्ट्रेस सना खान ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को छोड़ने का ऐलान सोशल मीडिया पर किया था। Sana Khan ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लंबी-चौड़ी पोस्ट लिखकर फैन्स को शुक्रिया कहा था और साथ ही बॉलीवुड को छोड़ने के पीछे की वजह भी बताई थी।

सना खान ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा था, ‘भाईयों और बहनों, आज मैं अपनी जिंदगी के एक अहम मोड़ पर आप से बात कर रही हूं। मैं सालों से शोबिज फिल्म इंडस्ट्री की जिंदगी गुजार रही हूं और इस अरसे में मुझे हर तरह शोहरत, इज्जत और दौलत अपने चाहने वालों की तरफ से नसीब हुई है, जिसके लिए मैं उनकी शुक्रगुजार हूं, लेकिन कुछ दिन से मुझ पर ये अहसास कब्जा जमाए हुए है कि इंसान के दुनिया में आने का मकसद क्या सिर्फ यह है कि वह दौलत और शोहरत कमाए?’।

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड छोड़ने के ऐलान के बाद सना ने इंस्टाग्राम से अपनी सारी हॉट तस्वीरें डिलीट कर दी। सना खान ने साल 2005 में अपने फिल्मी करियर का आगाज किया था। उनकी पहली फिल्म यही है High Society थी। साल 2008 में उन्होंने साउथ की फिल्म सिलंबत्तम में काम किया। इसके के अलावा उन्होंने सलमान के रियलिटी शो Bigg Boss में भी सुर्खियां बटोरी थी। सना खान ने Bigg Boss 6 में हिस्सा लिया। इसके अलावा उन्हें सलमान खान की फिल्म Jai Ho में भी काम करने का मौका मिला था। वहीं वो कुछ वेब सीरीज में भी जबरदस्त काम करती हुई नजर आई थी। इसके अलावा उन्होंने रोहित शेट्टी के रियलटी शो “Khatron ke Khiladi” में भी खतरों के साथ खेलती नजर आई थीं।

Related posts

Leave a Comment