कोरोना वायरस की चपेट में आए सलमान खान के ड्राइवर और दो स्टाफ मेंबर्स, सेल्फ आइसोलेशन में एक्टर

भारत में कोरोना वायरस का प्रकोप एक बार फिर से बढ़ने लगा है। दिल्ली और मुंबई समेत देश के कई अन्य शहरों में कोरोना से संक्रमित मामलों की संख्या तेज़ी से देखी जा रही है। सलमान खान का पर्सनल ड्राइवर और उनके दो स्टाफ मेंबर्स कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं।

सलमान खान के पर्सनल ड्राइवर अशोक और उनके घर के दो स्टाफ मेंबर्स के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद से ही सलमान सेल्फ आइसोलेशन में चले गए हैं। उन्होने एहतियातन 14 दिन के लिए खुद को सभी से दूर कर लिया है। सलमान के तीनों स्टाफ मेंबर्स को इलाज के लिए बॉम्बे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। सलमान ने यह सुनिश्चित किया है कि वायरस की चपेट में आए उनके सभी स्टाफ मेंबर्स को बेहतर से बेहतर इलाज मिले।

खान परिवार में सलीम खान और सलमान खान की वेडिंग एनिवर्सरी सेलीब्रेशन की तैयारियां की जा रहीं थी, लेकिन अब इन तैयारियों पर फिलहाल के लिए ब्रेक लग गया है।

सलमान के 14 दिन के लिए सेल्फ आइसोलेशन में जाने के बाद सबसे बड़ा सवालिया निशान उनके टीवी रिएलिटी शो ‘Bigg Boss 14’ के वीकएंड के वार की शूटिंग पर लगा है। हर हफ्ते सलमान वीकएंड के वार की शूटिंग के लिए शो के सेट पर जाया करते थे। लेकिन अब सलमान वहां जा पाएंगे या नहीं इसके बारे में अभी तक कुछ भी नहीं कहा गया है।

जानिए सिर्फ एक चम्मच कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को कैसे किया बर्बाद

Related posts

Leave a Comment