‘आदिपुरुष’ में प्रभास के साथ नजर आएंगे सैफ अली खान निभाएंगे ‘लंकेश’ का किरदार

सुपरस्टार प्रभास ने हाल ही में फिल्म ‘आदिपुरुष’ का पोस्टर लॉन्च किया था कुछ दिन पहले. फिल्म के पोस्टर से खुलासा हुआ था कि यह रामायण से प्रेरित है. इसकी पुष्टि इससे जुड़े नए कास्ट और किरदार से भी हो गई है. दरअसल, मेकर्स ने आज ऐलान किया है कि फिल्म में सैफ अली खान विलेन का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. उनके किरदार का नाम लंकेश होगा.

जैसा कि हम सभी जानते हैं की रामायण में लंका के राजा यानि रावण को लंकेश कहते हैं. सैफ अली खान आदिरपुरुष में विलेन का किरदार निभाएंगे, और प्रभास आदिरपुरुष के रोल में दिखाई देंगे. फिल्म को ओम राउत (Om Raut) डायरेक्ट कर रहे हैं. ओम राउत ने ही ‘तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर’ (Tanhaji The Unsung Warrior) को डायरेक्ट किया था. इस फिल्म में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने विलेन का किरदार निभाय था. इसे काफी पसंद किया था. इसी से प्रेरित होकर सैफ अली खान को ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) में लंकेश का किरदार दिया गया है.

'आदिपुरुष' में प्रभास के साथ नजर आएंगे सैफ अली खान निभाएंगे 'लंकेश' का किरदार

इसके साथ ही मेकर्स ने सैफ अली खान के परिचय करवाते हुएफिल्म का एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्टर में नीले रंग से बड़े अक्षरों में ए लिखा है. इस पर 10 सिर वाले रावण की झलक दिख रही है. वही, इसके बीच में श्रीराम धनुष पर तीर चढ़ाए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही नीचे लिखा है सैफ अली खान लंकेश के किरदार में.

फिल्म 2020 में हिंदी और तेलुगु में शूट होगी. इसे तमिल, मलयालम, कन्नड़ और कई अंतरराष्ट्रीय भाषाओं में डब कर करके रिलीज किया जाएगा. फिल्म अभी प्री प्रोडक्शन स्टेज में है. और साल 2021 से इसकी शूटिंग शुरू होगी और साल 2022 में इसे रिलीज किया जाएगा. फिल्म को भूषण कुमार(Bhushan Kumar), कृष्ण कुमार(Krishna Kumar), ओम राउत(Om Raut), प्रसाद सुतार(Prasad Suthar) और राजेश नायर (Rajesh Nair) प्रोड्यूस कर रहे हैं.

स्वामी ओम के बाद अब कॉन्ट्रोवर्शियल जिंदगी जीने वाली राधे मां लेंगी बिग बॉस में एंट्री

Related posts

Leave a Comment