‘Saath Nibhana Saathiya 2’ का पहला टीजर रिलीज, ‘रसोड़े’ और ‘कुकर’ की तरफ इशारा

टीवी सीरियल “Saath Nibhana Saathiya” पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर बहुत छाया हुआ है. कोकिलाबेन (Kokilaben) का म्‍यूजिक रैप वीडियो काफी वायरल हुआ था और इसी के साथ दर्शकोंं के जहन मेंं शो के पहले सीजन की यादें ताजा हो गई थीं. इसी बीच ‘साथ निभाना साथिया 2’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है.

‘साथ निभाना साथिया 2’ का पहला टीजर सामने आ चूका है

‘साथ निभाना साथिया 2’ का पहला टीजर सोमवार को रिलीज किया गया. देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) जो कि गोपी बहू के आइकॉनिक रोल में नजर आएंगी. वह नए सीजन के लिए वापस शो में आ गई हैं. बता दें, इससे पहले ‘Gopi Bhau’ का किरदार जिया मानेक (Jiya Manek) ने निभाया था. Season 1 का रैप वीडियो पॉप्‍युलर होने के बाद नए टीजर में भी ‘रसोड़े’ और ‘कुकर’ शब्द का इस्तमाल किया गया है.

30 सेकंड के इस टीजर की शुरुआत गोपी का रोल निभा रहीं देवोलीना (Devoleena) के साथ होती है जो दर्शकों से रूबरू होती हैं. वह कहती है कि गहना ने रसोड़े में गैस पर कुकर चढ़ा दिया होगा. इसके बाद गोपी बताती है कि गहना (Gehna) उसे कभी-कभी सरप्राइज करती हैं तो कभी हैरान कर देती है. आखिर में गोपी कहती है कि गहना कौन है, इसका खुलासा जल्‍द ही होगा.

Nia Sharma बनीं ‘खतरों के खिलाड़ी- मेड इन इंडिया’ की विजेता

Related posts

Leave a Comment