एजाज खान के पवित्रा को किस करने पर मचा बवाल, करणी सेना ने लगाए ये गंभीर आरोप

कलर्स के सबसे बड़े रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ में हर एक दिन नया मोड़ आ जाता है. कभी शो को लेकर घर में बवाल मचता है तो कभी घर के बाहर. एक ओर जहां शो में एजाज खान (Eijaz Khan) और पवित्रा पूनिया (Pavitra Punia) के बीच रोमांस देखने को मिल रहा है तो वहीं शो पर अश्लीलता फैलाने और लव-जिहाद (Love Jihad) को प्रमोट करने का भी आरोप लगा है. ये आरोप लगाया है करणी सेना ने.

करणी सेना (Karni Sena) ने एजाज खान के पवित्रा पूनिया को किस करने पर नाराजगी जाहिर की. करणी सेना ने आपत्ति जताते हुए शो के मेकर्स को चिट्ठी लिखी है. करणी सेना ने शो को बैन करने की मांग की है. अपने लेटर में उन्होंने साफ लिखा है कि अगर ये शो सेंसर या बैन नहीं किया गया तो करणी सेना आंदोलन करेगी.

बिग बॉस (Bigg Boss) के बारे में जानकारी देने वाले फैन पेज ने करणी सेना का लेटर ट्वीट किया है. इसमें लिखा गया है, ‘बिग बॉस न सिर्फ एक अश्लील शो है, बल्कि ये बहुत चीप भी है जो भारत को बर्बाद कर रहा है. इसके अलावा ये लव-जिहाद को प्रमोट कर रहा है. हाल ही में एजाज खान को पवित्रा के गाल पर किस करते देखा गया था. कलर्स ने इस वीडियो को काफी प्रमोट भी किया था. हमने महसूस किया है कि ये शो अश्लीलता फैला रहा है, और लव-जिहाद को प्रमोट कर रहा है. हम कलर्स चैनल से मांग करते हैं कि ‘Bigg Boss’ को बैन किया जाए. अगर इसे सेंसर या बैन नहीं किया गया तो करणी सेना आंदोलन करने सड़क पर उतरेगी. ऐसे सीरियल जो लव-जिहाद को प्रमोट कर रहे हैं उन्हें बंद किया जाना चाहिए’.

थिएटर में रिलीज होगी कियारा की फिल्म ‘Indoo ki Jawani’, डेट आउट

Related posts

Leave a Comment