Bigg Boss 14 Winner: Rubina Dilaik बिग बॉस की विजेता, ट्रॉफी के साथ मिली इतनी रकम

टीवी एक्ट्रेस रुबिना दिलाइक (Rubina Dilaik) ने बिग बॉस 14 की ट्रॉफी जीत ली है. रुबिना बिग बॉस के सबसे स्ट्रॉंग दावेदारों में से थीं और पहले से यही संभवना जताई जा रही थी कि ये एक्ट्रेस ही इस Season 14 की विजेता बनेंगी. कल बिग बॉस का फिनाले हुआ और राहुल वैद्य (Rahul Vaidhya) को हराकर रुबिना ने ये सीजन जीत लिया.

इस ट्रॉफी के साथ-साथ रुबिना 36 लाख की प्राइज मनी जीतकर कल अपने घर पहुंचीं हैं. फिनाले के दौरान उनके पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) भी वहां मौजूद थे. बिग बॉस के घर में रुबिना का सफर बहुत ही चैलेंजिंग रहा. सलमान खान (Salman Khan) के साथ भी एक बार उनकी बहस हुई लेकिन ये एक्ट्रेस हार नहीं मानी. किसी ने उन्हें स्ट्रिक्ट टीचर कहा तो किसी ने डोमिनेटिंग.

Bigg-Boss-14-winner

खासतौर से इस मुद्दे को लेकर हर बार उनकी बहस राहुल वैद्य (Rahul Vaidhya) से हुई. घर में उनका सबसे ज्यादा झगड़ा राहुल वैद्य से ही हुआ. और फाइनल में दोनों के बीच ही कड़ा मुकाबला देखा गया. आखिरकार इस एक्ट्रेस ने Bigg Boss 14 की ट्रॉफी को अपने नाम कर लिया.

अभिनव और रुबिना इस घर में जाने से पहले अपनी शादीशुदा जिंदगी से अलग होना चाहते थे. दोनों के रिश्ते ठीक नहीं थे. इस घर में साथ रहने के बाद दोनों को रहने की एक नई वजह मिली.

वही बाकी प्रतिभागियों की बात करें तो राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने फिनाले में 14 लाख लेकर शो से बाहर निकल गईं. राखी कई वजहों से इस सीजन में विवादों में रहीं. वो इस घर में अपनी शादी को लेकर कई तरह की बातें करती रहीं जिसकी वजह से शो को काफी फायदा हुआ.

’83’ के बाद 5वीं बार स्क्रीन शेयर करेंगे दीपिका – रणवीर, फिल्म Cirkus में आइटम नंबर करेंगी एक्ट्रेस

Related posts

Leave a Comment