रिया ड्रग्स केस: सारा अली खान-श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत से होगी पूछताछ, समन भेजेगी NCB

सुशांत सिंह रापजूत की मौत के बाद अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ड्रग्स मामले में जेल में बंद है बहुत दिन से. वहीं अब ड्रग्स कनेक्शन में अभिनेत्री सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह से भी पूछताछ की जाएगी. अभिनेत्रियों को एनसीबी की ओर से उन्हें समन भेजा जाएगा. रिया चक्रवर्ती ने एसीबी से पूछताछ के दौरान फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े 25 लोगों को नाम लिए थे. ऐसे में अब एनसीबी इस मामले को पूरी तरह से सुलझाने के लिए जांच में जुटी गई है.

दरअसल, रिया चक्रवर्ती ने कई बार बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान से ड्रग्स लिया है और सारा ने कई बार रिया से भी ड्रग्स लिया है. जानकारी के मुताबिक, सारा अली खान (Sara Ali Khan) एक हाई प्रोफाइल ड्रग्स पैडलर के संपर्क में थी, जिसकी एनसीबी तलाश कर रही है. सारा से ड्रग्स लेकर रिया ने सुशांत सिंह राजपूत तक पहुंचाया था.

पिछले दिनों सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही एजेंसी NCB को बड़ी सफलता मिली थी. मुम्बई में अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी के बाद NCB ने 6 लोगों को पकड़ा था. इन 6 लोगों के सम्बंध बॉलीवुड ड्रग्स रैकेट से बताए जा रहे हैं.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े इस ड्रग्स मामले में अब तक 16 गिरफ्तारी हो चुकी है जिनमें अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनका भाई शॉविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) प्रमुख हैं. दोनों ही सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स खरीदने की बात कबूल कर चुके हैं. इस बीच NCB की एक टीम ने लोनावाला में उस हैंगआउट बंगले की तलाशी ली. खबर है कि वहां कुछ ऐसे सुराग मिले हैं जो नशे के आरोप की पुष्टि करत नजर आ रहे हैं.

संयुक्त राष्ट्र के विशेष सत्र में पीएम मोदी का भाषण आज, शाम 6.30 बजे शुरू होगी बैठक

Related posts

Leave a Comment