Sushant Singh Rajput Case : ड्रग्स मामले से जुड़े केस में रिया चक्रवर्ती हुई गिरफ्तार

सुशांत सिंह राजपूत मौत से जुड़े ड्रग्स केस मामले में आज लगातार तीसरे दिन लंबी पूछताछ के बाद NCB ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को किया गिरफ्तार. कुछ देर में आधिकारिक एलान किया जाएगा. अब रिया चक्रवर्ती को मेडिकल टेस्ट के लिए लाया जाएगा. इसके बाद रिया को अदालत में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश किया जाएगा. जहां एनसीबी उनके रिमांड की मांग करेगी.

NCB ने रिया से रविवार को 6 घंटे और सोमवार को 8 घंटे तक पूछताछ की थी. इस दौरान NCB ने उनके छोटे भाई शौविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) (24), राजपूत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा (Samuel Miranda)(33) और राजपूत के निजी स्टाफ सदस्य दीपेश सावंत से आमना-सामना कराया.

बड़ी खबर: सुशांत सिंह राजपूत मामले से जुड़े ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार

गौरतलब है कि एजेंसी को मोबाइल फोन चैट रिकॉर्ड और अन्य इलेक्ट्रॉनिक डेटा हासिल हुआ था जिसमें प्रतिबंधित मादक पदार्थ की खरीद में इन लोगों की संलिप्तता सामने आई थी. NCB ने पिछले कुछ दिनों में मामले की जांच के दौरान इन तीनों को गिरफ्तार किया है. इससे पहले रिया से प्रवर्तन निदेशालय और CBI भी पूछताछ कर चुकी हैं. रिया ने कई इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने खुद कभी मादक पदार्थ का सेवन नहीं किया है. उन्होंने दावा किया था कि सुशांत सिंह राजपूत मारिजुआना (Marijuana) का सेवन करते थे.

सूत्रों के मुताबिक पता चला है की आज रिया ने कबूल किया कि उन्होंने ड्रग्स का सेवन किया है. एजेंसी ने अंजू केशवानी नाम के एक व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया. कैजन इब्राहीम से पूछताछ के दौरान केशवानी का नाम सामने आया था. कैजन को मामले में पहले गिरफ्तार किया गया था. एजेंसी ने रविवार को केशवानी के ठिकानों पर छापेमारी कर कथित तौर पर हशीश, एलएसडी, मारिजुआना और कुछ नकद भी बरामद किया था.

रिया ने सुशांत की बहनों प्रियंका-मीतू सिंह के खिलाफ कराया FIR दर्ज

Related posts

Leave a Comment