महेश भट्ट ने रिया को पढ़ाया था सच्चे प्यार का पाठ, वीडियो हुआ वायरल

एक्ट्रेस और सुशांत सिंह मामले की आरोपी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के बारे में हाल ही में खुलासा हुआ कि वह सुशांत को ड्रग्स देती थीं. इसी बीच रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) का एक पुराना वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है. वीडियो में महेश भट्ट रिया को सच्चे प्यार का मलतब बताते हुए नजर आ रहे है.

फिल्म ‘जलेबी’ के प्रमोशन के समय का वीडियो

यह वीडियो फिल्म जलेबी (Jalebi) के प्रमोशन के दौरान का बताया जा रहा है. इसमें महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) प्यार का मतलब बता रहे हैं. जिसे सुन रिया उन्हें गले लगा लेती हैं बात बात पर. इस वीडियो में महेश भट्ट, रिया चक्रवर्ती और वरुण मित्रा तीनों नजर आ रहे हैं. इस दौरान तीनों मीडिया से बात कर रहे होते हैं. महेश भट्ट वीडियो में कह रहे हैं, ‘सच्चे प्यार पर आप कभी फुल स्टॉप नहीं लगा सकते.’

सुने में आया है रिया लेती थी ड्रग्स

हाल ही में सामने आए ईडी (ED) के लेटर के मुताबिक रिया ड्रग्स लेती थी. ड्रग्स खरीदने का भी रिया काम करती थी. सुशांत के चाय, कॉफी और पानी में रिया सीबीडी ऑयल नाम का ड्रग्स देती थी. यही कारण है कि अब नार्कोटिक्स एजेंसी के कान खड़े हो गए हैं. NCB अपने इंटेलीजेंस सर्विलांस के जरिये रिया के सभी मूवमेंट की जांच करेगी. रिया के सभी पार्टी, रेस्टोरेंट, होटल और देश-विदेश में टूर जैसे तमाम पहलुओं की बारीकी से जांच भी होगी.

सुशांत के पिता ने रिया को बताया हत्यारी, वह उसकी हत्यारी है, गिरफ्तारी हो

Related posts

Leave a Comment