चंडीगढ़ पहुंचते ही कंगना ने कहा – इस बार मैं बच गई, सोनिया सेना के कारण मुंबई असुरक्षित

महाराष्ट्र सरकार के साथ जारी विवाद के बीच अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) मुंबई से वापस लौट आई हैं. कंगना सोमवार सुबह ही मनाली के लिए रवाना हुईं थी, इस बीच चंडीगढ़ पहुंचकर उन्होंने एक ट्वीट किया और शिवसेना पर वार किया है. कंगना ने लिखा कि अब मुंबई में पहले जैसी सुरक्षा नहीं रही है, इसके लिए उन्होंने शिवसेना के सोनिया सेना होने को कारण बताया.

कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में लिखा कि – चंडीगढ़ में उतरते ही मेरी सुरक्षा नाम मात्र रह गई है, लोग खुशी से बधाई दे रहे हैं. लगता है इस बार मैं बच गई, एक दिन था जब मुंबई में मां के आंचल की शीतलता महसूस होती थी. आज वो दिन है जब जान बची तो लाखों पाए, शिवसेना से सोनिया सेना होते ही मुंबई में आतंकी प्रशासन का बोल बाला है.

इसके अलावा कंगना रनौत ने एक और ट्वीट में कहा है. उन्होंने लिखा कि दिल्ली के दिल को चीर के वहां इस साल खून बहा है, सोनिया सेना ने मुंबई में आज़ाद कश्मीर के नारे लगवाए है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि आज आजादी की कीमत सिर्फ आवाज है. मुझे अपनी आवाज दो, नहीं तो वो दिन दूर नहीं जब आजादी की कीमत सिर्फ और सिर्फ खून होगी.

गौरतलब है कि कंगना रनौत ने आरोप लगाया है कि मुंबई में उन्हें असुरक्षा महसूस हो रही है और लगातार उन्हें धमकाया भी जा रहा है. महाराष्ट्र सरकार और शिवसेना के साथ कंगना का लगातार वाद-विवाद चल रहा है, इसी मसले पर उन्होंने बीते दिनों राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से भी की थी मुलाकात.

कंगना रनौत ने सुबह ही ट्वीट किया था कि वो भारी मन के साथ मुंबई छोड़ रही हैं, मुझे लगातार धमकाया गया और डराने की कोशिश की गई. मेरे घर को तोड़ने की कोशिश की गई और दफ्तर को तोड़ दिया गया, जो मैंने PoK की बात कही थी वो सच साबित होती दिख रही है.

महाराष्ट्र सरकार के साथ विवाद के बीच ही कंगना रनौत के दफ्तर पर BMC का एक्शन हुआ था, इसके बाद उनके घर को लेकर भी पुराने नोटिस पर एक्शन की तैयारी थी.

कंगना के ऑफिस के बाद मनीष मल्होत्रा का ऑफिस बीएमसी के रडार पर

Related posts

Leave a Comment