रवि किशन की Y+ श्रेणी की सुरक्षा पर यूजर्स का फूटा गुस्सा, कहा- ‘काश ऐसी सुरक्षा देश की बेटियों को मिलती’

बॉलीवुड एक्टर फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स के मामले को लेकर नए खुलासे सामने आते रहते है। इस मामले को संसद में उठाने वाले बीजेपी के सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) इन दिनों काफी चर्चा में हैं और हाल ही में रवि किशन को Y+ Security की सुरक्षा दी गई लेकिन रवि किशन को मिली इस सुरक्षा पर जनता में बवाल मच गया है।

दरअसल ,इस समय देश में हाथरस गैंग रेप का मामला शांत नहीं हुआ था और फिर बलरामपुर(Balrampur) जिले में 22 वर्षीय युवती के साथ गैंगरेप ने देश को झकझोर कर रख दिया है। यही वजह है कि जनता रवि किशन को मिली इस Y प्लस सुरक्षा पर निशाना साध रहें हैं। उनका कहना है कि जब देश में बेटियों की सुरक्षा का कोई इंतजाम नहीं है तो ऐसे इतनी कड़ी सुरक्षा एक सांसद को देना वाजिब नहीं है।

बीते दिनों SSR की मौत के बाद सामने आये ड्रग एंगल पर रवि किशन ने लोकसभा में इस मसले को उठाया था, इसके अलावा पायल घोष के द्वारा निर्देशक अनुराग कश्यप पर जो आरोप लगाए गए उस मसले को लेकर भी उन्होंने लोकसभा में आवाज उठाई थी। और उनके इसबयान के बाद एक्ट्रेस और सांसद जया बच्चन ने भी उनका कड़ा विरोध किया था और राज्यसभा में ही रवि किशन को खरी खोटी सुना दी और उन्हें जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करने वाला बता डाला था।

गोरखपुर से भाजपा सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) ने सुरक्षा मुहैया कराये जाने के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi AdityaNath) का शुक्रिया अदा किया था। रवि किशन ने ट्वीट कर लिखा कि पूजनीय महाराज जी, मेरी सुरक्षा को देखते हुए आपने जो Y+ श्रेणी की सुरक्षा मुझे उपलब्ध करवाई है, इसके लिए मैं, मेरा परिवार तथा मेरे लोक-सभा क्षेत्र की जनता आपकी ऋणी हैं तथा आपका धन्यवाद करती है। मेरी आवाज़ हमेशा सदन में गूंजती रहेगी। रवि की इस सुरक्षा पर वो ट्रोलर्स का निशाना बन गए हैं। यूजर जमकर उनका विरोध कर रहे हैं।

इस समय रवि किशन को सरकार द्वारा Y+ सुरक्षा देने पर सोशल मीडिया यूजर्स निशाना (Trollering)साध रहें है। यूजर्स, रवि किशन के ट्वीट परअलग -अलग रिएक्शन देकर उनसे इस बात का जवाब माँग रहे हैं। बता दें कि रवि किशन ने बीते दिनों एक बयान में कहा था कि संसद में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर आवाज उठाने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में अपने कई प्रोजेक्ट गंवा दिए हैं।

गांधी जयंती पर राहुल गांधी का ट्वीट- ‘मैं दुनिया में किसी से नहीं डरूंगा’

Related posts

Leave a Comment