लता मंगेशकर ने कहा था- ‘नकल ना करो’, रानू मंडल ने दिया ऐसा जवाब

रानू मंडल का पहला गाना ‘तेरी मेरी कहानी’ बुधवार को रिलीज हो गया। और इस सांग के रिलीज़ होते ही यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, रानू और हिमेश दोनों को फेन्स का बहुत प्यार मिल रहा है, हिमेश को लेकर उनके फेन्स के यह कमेंट आ रहे है की हमें पुरारे हिमेश वापिस मिल गए और इसी मोके पर  हिमेश रेशमिया ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी जिमे वे रानू मंडल को लेकर वहां पहुंचे ।

रानू रेड कलर की साड़ी में लगी गजब की खूबसूरत:-

रानू का लुक रेड कलर की साड़ी में काफी बदला हुआ था और उनका कॉन्फिडेंस बहुत ही गजब का था और मीडिया ने रानू से सवाल जबाब किये जिसके  रानू ने सभी के जवाब दिए । वो काफी कॉन्फिडेंट नजर आ रही थीं ।

ranu mandol himesh reshammiya
ranu mandol himesh reshammiya

इस समय रानू की फेन्स फॉलोविंग काफी बढ़ रही है और उनके लिए लता मंगेशकर ने यह कमेंट किया की वे अपनी ओरिजनल आवाज में गाएं, किसी की कॉपी करने से ज्यादा दिन तक टिका नहीं जा सकता । इसके लिए हिमेश रेशमिया ने लता मंगेशकर के बयान पर जवाब दिया है । की हर कोई कहीं ना कहीं किसी ना किसी से इंस्पायर होता है ।’ और रानू जी बचपन से ही लता जी से इंस्पायर यह उनकी कॉपी करना नहीं हुआ। और यह भी बताया की रानू बॉर्न सिंगर हैं, उनके अंदर टैलेंट हैं।’

‘सत्यमेव जयते 2’ में जॉन के साथ आएंगी ये हॉट और खूबसूरत एक्ट्रेस:- देखें यहाँ

गोविंदा की बेटी टीना आहूजा ने सिंगर गजेंद्र वर्मा के साथ किया रोमांटिक डांस

रानू मंडल ने दिया ऐसा जवाब

रानू ने इवेंट में बताया की वे शुरू से ही लता जी के गाने गाती आई हैं।  और वे उनकी पसंदीदा गायिका है और वे खुद को भाग्यशाली समझती हैं। की उनकी आवाज लता जी से मिलती है और उनकी यह बात सुन के हिमेश रेशमिया भावुक हो गए और उनका ये विडिओ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं । हिमेश को फेन्स का रानू को सप्पोर्ट करने के लिए बहुत ही प्यार मिल रहा है।

Related posts

Leave a Comment