कांपते हाथों में मटकी लिए रणधीर कपूर ने किया छोटे भाई का अंतिम संस्कार, उम्र महज 58 साल

राज कपूर के छोटे बेटे राजीव कपूर (Rajeev Kapoor) का हार्ट अटैक से मंगलवार को निधन हो गया. पहले ऋषि कूपर (Rishi Kapoor) और अब राजीव कपूर (Rajeev Kapoor) दो छोटे भाइयों की मौत के बाद बड़े भाई की क्या हालत होती है ये आप रणधीर कपूर (Randheer Kapoor) को देखकर अंदाजा लगा सकते हैं. आंखों में आंसू और हाथ में मटकी लिए जब वो छोटे भाई के अंतिम संस्कार के लिए निकले तो देखने वालों की आंखें भी भर आईं.

राज कपूर के तीन बेटों में राजीव कपूर सबसे छोटे थे. उनसे बड़े ऋषि कपूर का निधन भी पिछले साल April हो गया था. अब दो भाइयों के मौत का गम रणधीर कपूर की आंखों में कल नज़र आ रहा था. राजीव कपूर के निधन की खबर सुनते ही कई सितारे उनके घर पहुंचे. अभिनेता शाहरुख खान भी तुरंत वहां पहुंचे.

Rajeev Kapoor Photo

रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट (Alia Bhatt ) भी तुरंत उनके घर पहुंचीं. निधन की खबर सुनकर आलिया मालदीव से कल ही वापस आईं और राजीव कपूर के घर पहुंचीं. राजीव कपूर के पार्थिव शरीर को कंधा देने वालों में सबसे आगे रणबीर कपूर (Ranveer Kapoor) और आदर जैन थे. उसके बाद कुछ करीबी लोगों ने भी उनके पार्थिव शरीर को कंधा दिया.

Rajeev Kapoor Death

कल शाम 6.45 बजे राजीव कपूर (Rajeev Kapoor) के शव को अंतिम संस्कार के लिए ‘Devnar Cottage’ से चेम्बूर स्थित शवदाह गृह लाया गया. इस मौके पर रणबीर कपूर ने एम्बुलेंस से लाये गये अपने चाचा राजीव कपूर के शव को कंधा दिया और उन्हें शवदाह गृह के अंदर तक पहुंचाया. रणबीर के परिवार के दो और सदस्यों – आदर जैन और अरमान जैन ने भी अपने चाचा को कंधा दिया.

Rajeev Kapoor

आपको बता दें कि 58 वर्षीय राजीव कपूर की मौत मंगलवार को दोपहर को Heart Attack आने के बाद हो गयी थी. चेम्बूर इलाके के इनलेक्स अस्पताल में भर्ती करने से पहले ही डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था. निधन के बाद दोपहर तक उनका पार्थिव शरीर घर पर अंतिम संस्कार के लिए रखा गया. शाम में अंतिम संस्कार कर दिया गया.

Anita Hassanandani के घर गूंजी किलकारी, पति ने शेयर की तस्वीर

Related posts

Leave a Comment