Rana Daggubati ने करीब से देखी मौत, कहा- जीवन में अचानक ब्रेक लग गया था

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर और हौनहार एक्टर राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) ने अपनी सेहत को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं. राणा दग्गुबाती, एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) के चैट शो में पहुंचे थे और वह उन्होंने आपने बारे में सबको बताया. जहां उन्होंने कई पर्सनल बातें भी शेयर कीं. इस दौरान उन्होंने अपनी हेल्थ और स्ट्रगल के बारे में बताया. एक्टर ने कहा कि जब जीवन तेजी से आगे बढ़ रहा था तब अचानक से एक ब्रेक लग गया था.

राणा दग्गुबाती ने बताया कि हॉर्ट में केल्कीफिकेशन होने की वजह से मुश्किलें बढ़ गई थी. किडनी में भी समस्या पैदा हो गई थी, एसी स्थिति थी कि 70 % स्ट्रोक का खतरा था. वहीं 30 % सीधा मौत का भी डर था. इस बात को सुकर सामंथा ने कहा कि उन्होंने राणा को इन हालातों से जूझते देखा था. वे ये बताते हुए इमोशन हो गई थीं.

राणा की फोटो हुई थी वायरल

बीते साल सोशल मीडिया पर राणा दग्गुबाती के फैन्स ने चिंता जाहिर की थी. उनकी 1 फोटो भी खूब वायरल हुई थी, जिसमें वे बेहद दुबले नजर आ रहे थे. ऐसा लग रहा था मानों वो किसी बड़ी बिमारी से जूझ रहे हों. इस तस्वीर को देखकर सभी हैरान और चकित हो गए थे. इसके बाद राणा का भी इस ट्रेंडिंग फोटो को लेकर रिएक्शन आया था.

राणा ने खारिज की थी किडनी ट्रान्सप्लान्ट की बात

राणा ने अपने रिएक्शन में किडनी ट्रान्सप्लान्ट की खबरों को सिरे से खारिज किया था. साथ ही कहा था कि वे एकदम स्वस्थ हैं. लोगों की चिंता को लेकर राणा ने कहा था कि वे लोगों को शुक्रगुजार हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो राणा जल्द ही फिल्म हाथी मेरे साथी में दिखाई देने वाले हैं. फिल्म में उनका लुक हमेशा से बिल्कुल अलग है. फिल्म साल 2021 में मकर संक्रांति रिलीज की जाएगी. फिल्म में पुलकित सम्राट, श्रिया पिलगांवकर और जोया हुसैन भी मुख्य किरदार में हैं. राणा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वे कुछ ही दिन पहले शादी के बंधन में बंधे हैं.

वरिष्ठ कांग्रेस नेता अहमद पटेल का निधन, 1 महीना पहले हुए थे कोरोना पॉजिटिव

Related posts

Leave a Comment