रिया ड्रग केस में नाम आने पर एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह पहुंचीं हाईकोर्ट, लगाई गुहार

ड्रग्स मामले में रिया का नाम सामने आने के बाद रकुल प्रीत सिंह (Rakulpreet Singh) ने दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका लगाई है. याचिका में उनके खि‍लाफ हो रही मीडिया कवरेज को रोकने की मांग की गई है. कहा गया है कि क्यों उनकी इमेज को खराब करने की कोशिश की जा रही है. इस मामले में कोर्ट में सुनवाई जारी है.

हाईकोर्ट में रकुल प्रीत की गुहार

रकुलप्रीत ने अपनी याचिका में कहा है कि रिया चक्रवर्ती केस में उसका नाम आने के बाद मीडिया ट्रायल चलने लगा है. लिहाजा, हाईकोर्ट से रकुलप्रीत ने अपनी गुहार लगाई है कि सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय को निर्देश दें कि उनके खिलाफ मीडिया में कवरेज न हो.

Rakulpreet ने अपनी याचिका में भी कहा कि उनको शूट के दौरान जानकारी मिली कि उनका और सारा अली खान का नाम रिया ने लिया था और मीडिया ने खबर चलाना शुरू कर दिया. रकुलप्रीत के वकील ने हाईकोर्ट से कहा कि मीडिया रकुलप्रीत को हैरेस कर रहा है. कोर्ट ने रकुलप्रीत से ये भी सवाल किया कि उन्होंने सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय को ऑफिशियल शिकायत क्यों नही दी ?

हाईकोर्ट की मीडिया चैनल को संयम रखने की सलाह

इस केस की सुनवाई के दौरान हाईकोर्ट ने सभी मीडिया चैनल को संयम से काम करने के लिए कहा है. हाईकोर्ट ने केंद्र सरकार, नेशनल ब्रॉडकास्टर असोसिएशन, प्रसार भारती, प्रेस काउंसिल से कहा है कि मीडिया चैनल्स को इंटरिम डायरेक्शन दें.

ड्रग्स केस में सामने आया था रकुल का नाम

NCB की पूछताछ में रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स केस में बॉलीवुड के कई नामों का खुलासा किया. खबरें हैं कि रिया ने सारा अली खान (Sara Ali Khan), डिजाइनर सिमोन खंबाटा (Simona Khambhatta) और रकुल प्रीत (Rakulpreet) का नाम एनसीबी को दिया है. सुशांत के फार्महाउस पर हुई पार्टियों में सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रिया के जाने की पुष्टि वहां के मैनेजर ने आज तक के स्टिंग ऑपरेशन में की है. पुलिस ने सुशांत के इस फार्महाउस से कई सारी नशा करने वाली चीजें भी बरामद की हैं.

सुशांत की हत्या या आत्महत्या? अगले 24 घंटे में विसरा रिपोर्ट से खुलेगा मौत का राज

Related posts

Leave a Comment