गांधी जयंती पर राहुल गांधी का ट्वीट- ‘मैं दुनिया में किसी से नहीं डरूंगा’

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने गांधी जयंती पर शुभकामनाएं देते हुए असत्य के खिलाफ सभी कष्टों को सहने की कामना की है. राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा, “मैं दुनिया में किसी से नहीं डरूंगा मैं किसी के अन्याय के समक्ष झुकूं नहीं, मैं असत्य को सत्य से जीतूं और असत्य का विरोध करते हुए मैं सभी कष्टों को सह सकूं. गांधी जयंती की शुभकामनाएं.”

एक दिन पहले ही हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद राहुल गांधी, प्रियंका गांधी सहित 153 नामजद और 50 अन्य लोगों के खिलाफ अपराध 155/2020 धारा 188,269,270 IPC व 3 महामारी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस के अनुसार, बार-बार मना करने के बावजूद राहुल, प्रियंका गांधी और तमाम अन्य कांग्रेस कार्यकर्ता हाथरस पीड़िता के परिवार से मिलने जाने की जिद पर अड़े रहे, वहीं कार्यकर्ताओं ने पुलिस के साथ धक्का-मुक्की और गाली-गलौज भी हुई.

पुलिस विभाग ने कहा कि पुलिस अधिकारियों के बार-बार अनुरोध के बाद भी राहुल गांधी और प्रियंका गांधी नियमों का उल्लघंन करते रहे. अधिकारियों ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से न जाने का अनुरोध किया, लेकिन राहुल व उनकी पार्टी के लोग नहीं माने, जब पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो पुलिस के साथ धक्का-मुक्की व गाली-गलौज की गई. हालांकि सभी को बताया गया कि आप लोग धारा 144 का उल्लंघन कर रहे हैं.

हाथरस जा रहे राहुल को गिरफ्तारी के बाद छोड़ा गया

दुष्कर्म पीड़िता के परिवार से मिलने गुरुवार को हाथरस जा रहे कांग्रेस नेता राहुल गांधी को पुलिस ने यमुना एक्सप्रेस-वे पर गिरफ्तार किया गया था, जिसके कुछ देर बाद उन्हें अब छोड़ दिया गया. हाईवे पर राहुल को रोकने के दौरान पुलिस के साथ हुई हल्की धक्का-मुक्की में राहुल गांधी जमीन पर जा गिरे.

राहुल गांधी ने कहा कि भले ही धारा 144 लगा दी गई हो, वह दुष्कर्म पीड़िता के परिवार से मिलने के लिए अकेले हाथरस की ओर जाएंगे. उसके बाद पुलिस और कांग्रेस नेताओं में तीखी बहस भी हुई.

हाथरस जा रहे राहुल गांधी से पुलिस ने की धक्कामुक्की, फिर गिरफ्तार

Related posts

Leave a Comment