स्वामी ओम के बाद अब कॉन्ट्रोवर्शियल जिंदगी जीने वाली राधे मां लेंगी बिग बॉस में एंट्री

कलर्स टेलीविजन के पॉपुलर रियलिटी शो का प्रोमो सामने आते ही लगातार कई ऐसे सेलेब्स के नाम सामने आ रहे हैं जो इस साल बिग्ग बॉस घर में लॉक होने वाले हैं। इस साल टोटल 16 लोग घर में एंट्री लेंगे जिनमें 14 सेलेब्स और 3 कॉमन पर्सन होंगे। बताया जा रहा है सलमान खान के शो में इस बार कॉन्ट्रोवर्सी से भरी राधे मां बतौर कंटेस्टेंट भी हिस्सा लेंगी। इस मामले में अबतक चैनल या मेकर्स द्वारा कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

हाल ही में आई टेलीचक्कर की रिपोर्ट के अनुसार सुखविंदर कौर (Sukhvinder Kaur) जो खुद को देवी मां का अवतार बताती हैं वो इस साल Bigg Boss शो में एंट्री लेने वाली हैं। सुखविंदर को राधे मां के नाम से काफी पॉपुलैरिटी मिली है। पिछले कई सीजन से उन्हें अप्रोच किया जा रहा था मगर इस साल उन्हें कई टीवी एक्टर्स के साथ बिग बॉस हाउस में देखा जाएगा।

राधे मां लेंगी Bigg Boss 14 में एंट्री

गुरदासपुर जिले में जन्मीं राधे मां कम उम्र से ही भक्ति की राह पर निकल पड़ीं थीं। अपने अजीबो-गरीब पहनावे, बोल-चाल, और परेशानियां सुलझाने वालीं राधे मां कई कारणों से कॉन्ट्रोवर्सी में रही हैं। विवादित बयान और लोगों को आई लव यू फ्रॉम बॉटम ऑफ माय हार्ट (I Love You From the Bottom of My Heart) बोलकर सुखविंदर ने सोशल मीडिया पर भी काफी सुर्खियां बटोरी हैं।

डॉली बिंद्रा ने लगाए यौन उत्पीड़न के आरोप

Bigg Boss 4 में नजर आ चुकीं डॉली बिंद्रा (Dolly Bindra) राधे मां की भक्त रह चुकी हैं। एक्ट्रेस ने आरोप लगाया था कि साल 2015 में राधे मां और उनके भक्तों ने चंडीगढ़ स्थित पंजाब पुलिस के बड़े अधिकारी के घर ले जाकर यौन उत्पीड़न किया था। डॉली ने इस मामने की शिकायत पुलिस में भी दर्ज करवाई थी और उनसे नाता तोड़ दिया था।

राधे में के अलावा इस सीजन में टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसिन (Jasmin Basin), निया शर्मा(Nia Sharma) और नैना सिंह (Naina Singh) भी नजर आने वाली हैं। इनके अलावा अनु मलिक (Anu Malik) और आमिर अली (Aamir Ali) का नाम भी शो कन्फर्म करने के लिए सामने आ रहा है। शो के सेट का मरम्मत का काम चालू है जिसके पूरा होने पर 4 October को शो का ग्रैंड प्रीमियर होगा।

‘Saath Nibhana Saathiya 2’ का पहला टीजर रिलीज

Related posts

Leave a Comment