धमाकेदार वापसी करने जा रहा है PUBG, इतने करोड़ का होगा पूल प्राइज

PUBG के शौकीनों के लिए खुशखबरी है. भारत सरकार द्वारा कुछ महीनों के लिए प्रतिबंधित किए जाने के बाद PUBG मोबाइल इंडिया भारतीय बाजार में शानदार वापसी करने जा रहा है. भारत में लॉन्च के लिए ऐप का ट्रेलर लगभग तैयार है और यह गेम साल के अंत तक भारतीय यूजर्स के लिए उपलब्ध हो सकता है. हालांकि कंपनी ने इसे लेकर फिलहाल कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है.

इस बीच यह खबर है कि पबजी मोबाइल इंडिया के गेम में एक नया डेवलपमेंट हुआ है. बताया जा रहा है कि PUBG मोबाइल के नए वर्जन में 6 करोड़ रुपये का प्राइज पूल होगा जिसमें प्लेयर्स की सैलरी मिनिमम 40,000 रुपये से शुरू होकर 2 लाख रुपये तक जाएगी.

एक इंटरनेट यूजर के अनुसार, PUBG मोबाइल इंडिया 24 नवंबर को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करने जा रही है जिसमें पूल प्राइस को लेकर जानकारी दी जाएगी. इस संबंध में @TSMentGHATAK नाम के ट्विटर यूजर ने अपनी पोस्ट में लिखा, ‘PUBG टूर्नामेंट के लिए फर्स्ट प्राइज 6 करोड़! यह चौंका देने वाला है?! टीयर 1 टीमों के लिए prizepool मिनिमम 40k-2L है जो कि हर सीजन में बढ़ता है. “ESPORTS” एक नए युग की शुरुआत है. ई-स्पोर्ट्स में हाथ आजमाने का ये सही समय है.”

शुरू हुआ प्री-रजिस्ट्रेशन

एंड्रॉयड और iOS के लिए PUBG मोबाइल इंडिया का प्री-रजिस्ट्रेशन शुरू हो गया है. हालांकि यह रजिस्ट्रेशन अभी सिर्फ Tap Tap गेम शेयरिंग कम्यूनिटी के यूजर्स के लिए ही शुरू हुआ है. ऐप को पहले ही 3 लाख से ज्यादा यूजर्स ने रजिस्टर्ड कर लिया है. फिलहाल इसे 10 में से 9.8 रेटिंग मिली है. हालांकि अभी यह साफ नहीं है कि PUBG मोबाइल इंडिया के प्री-रजिस्ट्रेशन का पेज आधिकारिक है या नहीं. इसके चलते गेमर्स में प्री-रजिस्ट्रेशन को लेकर कन्फ्यूजन भी बना हुआ है.

Netflix Free: कंपनी का ऐलान, भारत में दो दिन के लिए Netflix फ्री

Related posts

Leave a Comment